Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

अन्न महोत्सव की तैयारी पूरी, मण्डलायुक्त ने की समीक्षा

-कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक
-डीएसओ को निर्देश सभी दुकानों पर हो स्टैंडी या बैनर, ईओ बीडीओ बेहतर सफाई देखेंगे

बलिया : अन्न महोत्सव कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा कमिश्नर विजय विश्वास पन्त ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में की। उन्होंने डीएसओ केजी पांडेय से पूरे कार्यक्रम की रुपरेखा की जानकारी ली और जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

कहा कि हर दुकान पर स्टैंडी या बैनर जरूर लगा हो। सभी ईओ व बीडीओ को निर्देश दिए कि और कोटेदार के यहां साफ सफाई बेहतर रहे। प्रधानमंत्री के सम्बोधन वाले कार्यक्रम के लिए लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था कर ली जाए। ऐसी दुकानों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है, जहां विवाद होने की संभावना ज्यादा रहती है। मण्डलायुक्त ने कहा कि उठान का व्यवस्थित रोस्टर संचालित हो। सभी गोदाम मेंटेन रहे, इसका विशेष ध्यान रहे। जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कहा कि 11 से 12 बजे के बीच कार्यक्रम होना है। डीएसओ के अलावा एसडीएम, बीडीओ, ईओ को निर्देश दिए कि तैयारी में अभी भी अगर कोई कमी है तो उसको दूर कर लिया जाए। प्रधानमंत्री के सम्बोधन को सबको दिखाया जाए। लोगों के बैठने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करते हुए व्यवस्था कर ली जाए।
एसपी डॉ विपिन ताडा ने शांति व्यवस्था की तैयारियों के बारे में जानकारी दी। सीडीओ प्रवीण वर्मा, एडीएम रामआसरे, सीआरओ विवेक श्रीवास्तव, सभी एसडीएम-तहसीलदार, बीएसए, सभी बीडीओ व ईओ मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking