Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

गुरुवार को अलग-अलग घटनाओं में तीन हुए काल कवलित

-दुर्घटना
-दिवार गिरने से, सड़क हादसे से और डूबने से हुई मौत की घटना


बलिया : जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई अलग-अलग घटनाओं से तीन काल कवलित हो गए। गुरुवार को दिवार गिरने से एक महिला तथा सड़क हादशा और डूबने से दो पुरुषों की जाने गयीं।

भीमपुरा थाना क्षेत्र के कंधरापुर गांव के मौजा गजियापुर गांव में नवनिर्मित दीवार गिरने से एक बृद्ध महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए मऊ सदर ले गए जहां पर चिकित्सकों ने बादामी देवी महिला को मृत घोषित कर दिया। पता चला कि क्षेत्र के गजियापुर गांव निवासी परमेश्वर पटेल ने अपने रिहायशी मकान के सामने एक पखवारे पूर्व दीवार खड़ी कर टीनशेड लगाए थे जो गिर गया और हादसा हो गया।

इसी क्रम में नगरा -गड़वार मार्ग पर सोनाडी प्राथमिक विद्यालय के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को धक्का मारने के बाद पेड़ से टकरा कर पलट है। घटना में बाइक चालक युवक दुर्गेश यादव (18) पुत्र अशोक यादव की मौत हो गई.
इसी क्रम में बाढ़ के कारण डूबने से तीसरी मौत की खबर फेफना विधानसभा के कुल्हड़िया नईबस्ती से आयी है। जहां हुलास पाल उम्र 68 शौच कर लौट रहे थे तभी गहरे पानी मे पैर फिसलने से गिर पड़े। आसपास के लोगों ने किसी तरह उनको पानी से बाहर निकाला लेकिन हुलास पाल की मौत हो गयी। घटना गुरुवार शाम की बतायी जा रही है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking