Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

जिले में मनेगा “आजादी का अमृत महोत्सव” आयोजन नौ से 16 अगस्त तक

-हुई बैठक

-सीडीओ ने बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा पर की विस्तार से चर्चा

बलिया: आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव भव्यता से मनाया जाएगा। इसका आयोजन जिले में नौ अगस्त से 16 अगस्त तक मनाया जाएगा।

मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ने इसकी तैयारियों के संबंध में रविवार को अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हमारे देश के लिए बलिदान हुए शहीदों की याद में यह कार्यक्रम हो रहा है, लिहाजा इसकी भव्यता में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा की। विभिन्न अधिकारियों को उनसे जुड़े कार्य का विभाजन करते हुए पूरी जिम्मेदारी से सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। मंच पर एवं सभागार के बाहर होने वाली तैयारी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में डीडीओ राजित राम मिश्र समेत प्रोबेशन विभाग, सैनिक कल्याण बोर्ड व अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

आज निकलेगी स्वतन्त्रता की साइकिल रैली

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत नौ अगस्त को पहले दिन 7500 मीटर की ‘स्वतंत्रता की साइकिल रैली’ वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम से निकाली जाएगी, जो पुलिस चौकी हनुमानगंज तक तथा वहां से वापस होकर चौक स्थित शहीद पार्क तक जाएगी। इसमें सभी साइकिल सवार भारतीय प्रधान रहेंगे और स्वतंत्रता आंदोलन के लोकप्रिय नारों के प्लेकार्ड के साथ भाग लेंगे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking