Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

नगर विधानसभा क्षेत्र के गंगा पार के “जनार्दन” जनता दरबार में अनिल राय

-जनसंपर्क जनसंवाद अभियान
-अनिल राय से लोगों ने कहा कागजों में चल रहे गौशाला से लाभ नहीं
-फसलों का भारी नुकसान कर रहे सांढ भैंसा और अन्य मवेशी

बलिया : लोकतंत्र के जनार्दन जनता के बीच पहुंच उनका दर्द सुनने और समाधान का प्रयास करते हुए उन तक अपनी बात पहुंचाने के क्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल राय ने नगर विधानसभा क्षेत्र के गंगा पार वाले इलाके जवहीं दियर और परानपुर गांव में पहुंचे।पब्लिक ने उन्हें अपनी व्यथा जमकर बताते हुए प्रदेश सरकार के प्रति अपना खूब गुस्सा निकाला। अनिल राय ने भी उन्हें अआश्वासन देते हुए अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने की गुहार लगायी।

दोनों ग्राम सभाओं में भरपूर जनसमर्थन के साथ साथ बड़े बुजुर्गो माताओं बहनों का भरपूर आशीर्वाद भी अनिल को मिला। राय ने बताया कि गांव में गली-मुहल्ले से खेत-खलिहानों तक के जनसमपर्क में लोगों का गुस्सा वर्तमान सरकार व जनप्रतिनिधि के विरोध में देखने व सुनने को मिला। किसानों ने बताया कि सरकार के कागजों में चल रहे गौशाला से हम किसानों को कोई फायदा नहीं हुआ, सांड और भैंसो से हम लोगों के फसल का नुकसान रोजाना हो रहा है।

सपा नेता अनिल राय नगर विधानसभा क्षेत्र के गांव में।

महंगे बिजली बिल तथा महंगे रासायनिक उर्वरक से हम किसानों का खेती करना घाटे का सौदा साबित हो रहा है। अनिल राय ने कहा कि विकास का ढ़ीढोरा पिट कर आई भाजपा सरकार गांवों में टूटी फूटी सड़को व नलियो की मरम्मत भी नहीं करा सकी। सामाजवादी सरकार में बने ऐतिहासिक ब्यासी पुल के आगे एप्रोच मार्ग आज भी अधूरा पड़ा हुआ है, जिससे कि बरसात के समय में ग्राम वासियों को आने जाने में बहुत ही मसक्कत करना पड़ता है। जनसंपर्क में प्रमुख रूप से परानपुर प्रधान अक्षयबर यादव, अनील यादव, रामाशंकर यादव , हरख नाथ यादव, कृष्ण प्रताप यादव, हरेंद्र यादव, लक्ष्मी यादव, रमेश यादव, राजकुमार यादव जवही दियर निवासी पूर्व प्रधान सत्य नारायण यादव, वर्तमान मुखिया ओम प्रकाश यादव, मनीष पासवान(BDC), राकेश पाठक, गुडडू चौबे,रामनाथ चौबे, मुन्ना यादव(BDC), संजय ठाकुर, शोभनाथ यादव,जागा यादव,जंग बहादुर यादव,अरुण यादव, विश्राम यादव , कैलाशपति यादव आदि सैकड़ों गांव के बड़े बुजुर्ग, नौजवान उपस्थित रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking