Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और सपा प्रवक्ता कान्हजी ने दी आनंद को बधाई

बलिया : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी और समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय कान्हजी ने बलिया में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आनन्द चौधरी के जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई दिया दिया है।
नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी जिला पंचाय अध्यक्ष चुनाव में जनपद रामपुर में पार्टी के प्रभारी थे जहां सरकारी तंत्र के पक्षपात के कारण देर रात तक धरना दिए थे। धरनास्थल से ही दूरभाष पर अपने बधाई संदेश में कहा कि बलिया की यह जीत लोकतंत्र की जीत है साथ ही जनपद के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत है। पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ता इस जीत के लिए बधाई के योग्य है। आनन्द चौधरी नौजवान हैं ऊर्जावान है बलिया के लोगो ने जो विश्वास उनमें दिखाया हैं, मुझे विश्वास है वह उस पर खरे उतरेंगे। साथ ही वह मेरे पुत्र समान हैं मेरी भी जहां उन्हें आवश्यकता महसूस होगी वहाँ मैं रहूंगा।

समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय कान्हजी ने कहा कि प्रत्याशी आनन्द चौधरी की जीत लोकतंत्र की जीत है। साथ ही सत्ता के मद में चूर सत्ताधीशों द्वारा दबाए गए शोषित किये गए लोगों के दुआओं की भी जीत है। इस जीत की गूँज निश्चित रूप से 2022 में होने वाले विधानसभा के आम चुनाव तक गूंजेगी और जुमलों के बल सत्ता में आई भाजपा का अंत होगा।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking