Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया

न सत्ता को ना विपक्ष को दिखी यह समस्या

-बिजली कटौती
-पूर्व छात्र नेता रानू पाठक ने विद्युत वितरण खंड द्वितीय दफ्तर में किया प्रदर्शन

बलिया : जनपद मेंं हो रही अघोषित बिजली कटौती ना तो सरकार के लोगों को दिखी ना ही विपक्ष के जिम्मेदारों को। पूर्व छात्र नेता रिपुंजय रमण पाठक रानू ने बुधवार को विद्युत वितरण खंड द्वितीय के कार्यालय में प्रदर्शन कर विभाग का ध्यान आकृष्ट कराया। बलिया में बिजली आंदोलन और रानू का नाम पहले से ही प्रसिद्ध है।
रानू पाठक ने बताया कि बीते एक सप्ताह से शहर सहित ग्रामीण अंचलों मेंं बिजली आपूर्ति बाधित चल रही है, सुधार ना होता देख उपभोक्ता व छात्र रानू पाठक के नेतृत्व मेंं रामपुर कार्यालय पहुंचे जहां प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने अधिशासी अभियंता चंद्रेश उपाध्याय से वार्ता की। बताया कि भीषण गर्मी व कोरोना महामारी जैसी गंभीर समस्या के दौरान एक तरफ लोग घरों मेंं रह बीमारी से बचाव हेतू तत्परता दिखा रहें हैं वहीं बिजली व्यवस्था पिछले कुछ दिनों से बेपटरी हो चुकी है। बच्चे घर से ऑनलाइन शिक्षा ले रहें हैं, वहीं आम नागरिक भी घर से ही अपना व्यवसाय व ऑफिस चला रहें हैं जिनमें बिजली का होना आवश्यक हैं ।व्यवस्था पूर्ण रूप से बेपटरी हो चुकी है लोगों का जीना दुश्वार हो चुका है। बलिया शहर सहित ग्रामीण अंचलों मेंं ओवरलोड, जर्जर तार, जर्जर खम्भों का बहाना बना आपूर्ति बाधित की जा रही है। इस गंभीर समस्या के निदान व 20 घंटे आपूर्ति के लिए लगातार कई बार पत्रों के माध्यम से आगाह किया जाता रहा है।
बलिया शहर मेंं टाउन 2-3 की स्थिति तो बद से बदतर है, यहां लोग पानी के लिए तरस रहें है, तो वही टाऊन क्षेत्र व गावों मेंं लो वोल्टेज की समस्या से समस्या उत्पन्न हो रहीं है। अधिशासी अभियंता ने अतिशीघ्र व्यवस्था को सुचारू रूप से चालू करने का भरोसा दिया।
इस दौरान छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रोहित चौबे, महामंत्री अमित सिंह,अवनीश पाण्डेय,विकाश सिंह,मेराज आलम,रविशंकर चौबे,टिंकू चौबे, सोनू पाण्डेय,लक्ष्मी पंडित,बबलू यादव आदि मौजूद रहें!

Advertisement

7489697916 for Ad Booking