Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

बिजली ने ली महिला की जान, सपा नेता सूर्यभान सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ

-दुर्घटना के बाद मदद
-मृतका के परिजनों को भेजवाया दस हजार की आर्थिक मदद

बलिया : भाजपा सरकार गरीब जनों के लिए कुछ नहीं कर रही है इस बात को समाजवादी पार्टी ने एक दिन पहले ही बैरिया प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा वह सही बात साबित हो गई। सांसद और विधायक के गृह क्षेत्र के बिजली के जर्जर तार ने एक महिला की जान लेली।

मठ योगेंद्र गिरि नई बस्ती निवासी चंदा देवी पत्नी अनन्त कुमार शाह का निधन हो गया। समाजवादी पार्टी के नेता सूर्यभान सिंह ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रेषित कराई।

बिजली विभाग पर पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर


बिजली की तार के चपेट में आने से मृतक चन्दा देवी के पति अनन्त कुमार साह के तहरीर पर बैरिया पुलिस ने बिजली विभाग उपकेन्द्र बैरिया के खिलाफ लापरवाही से जान लेने की मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया गया है कि मठ योगेन्द्र गिरि स्थित जर्जर विद्युत तार को बदलने के लिए कई बार कहा गया था लेकिन बिजली विभाग ने जर्जर तार नही बदला। यही नहीं तार टूटने पर सूचना के बावजूद बिजली भी नहीं काटा गया। जिससे चन्दा देवी की मृत्यु हो गयी है। इस बाबत एसएचओ राजीव कुमार मिश्र ने कहा कि बिजली विभाग के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है,विवेचना के दौरान दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों का नाम प्रकाश में लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई किया जाएगा।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking