Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

भाजपा का दूसरा नाम है घोटाला, धांधली और जालसाजी : कान्हजी

-सपा के जिला प्रवक्ता ने भाजपा पर साधा निशाना

बलिया। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने कहा है कि भाजपा की राज्य सरकार हर मोर्चे पर बुरी तरह और पूरी तरह विफल है। उसने अपने किए वादे तो निभाए नहीं, प्रदेश को बदहाली और बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया। भाजपा का दूसरा नाम ही घोटाला, धांधली और जालसाजी हो गया है।

सुशील कुमार पांडेय”कान्हजी”

भाजपा ने राज्य की जनता को सिर्फ परेशानियां, मंहगाई और भ्रष्टाचार के ही उपहार दिए हैं। सन 2022 का चुनाव प्रदेश को नई सरकार मिलने का चुनाव होगा। साढ़े चार साल में जनता ने देखा है कि कैसे प्रदेश विकास और प्रगति में पीछे हुआ है। आज उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है कि प्रदेश में प्रोग्रेसिव पॉलिटिक्स हो और लोक कल्याणकारी सरकार सत्ता में आए।
स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में भाजपा सरकार ने समाजवादी सरकार की व्यवस्थाओं को चौपट करने के अलावा कुछ और नहीं किया है। भाजपा सरकार की नाकामियों के चलते शिक्षा व्यवस्था गर्त में है। देश का भविष्य विद्यालय परिसरों में जलभराव के कारण छप्पर में पढ़ाई करने को मजबूर है। अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार का खेल खेल रही भाजपा के दिन अब उत्तर प्रदेश में लद गया है। दो से तीन महीने में नए मंत्री कौन सा करिश्मा कर देंगें।विभाग के कार्यो को समझने में यह समय बीत जाएगा तब तक चुनाव घोषित हो जाएगा। भाजपा पहले ढिंढोरा पीटती है फिर विज्ञापन में विकास का हल्ला मचाती है। लेकिन सच्चाई यही है कि प्रदेश में भाजपा ने एक भी योजना को धरती पर नहीं उतारा है। समाजवादी पार्टी के कार्यों को ही अपना बताकर उसने साढ़े चार साल निकाल दिए। अब जनता वर्ष 2022 में भाजपा को ही निकाल सत्ता से बाहर कर समाजवादी सरकार बनाने जा रही है। समाजवादी पार्टी का रोज बढ़ता कारवाँ इस बात को इंगित करता है कि 2022 में प्रचण्ड महुमत से सपा उत्तर प्रदेश के सत्ता में आ रही है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking