Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राज्य

रोटरी सद्भावना दिवस मना किया रोटरी सत्र का शुभारंभ

-रोटरी क्लब बलिया एवं रोटरी e क्लब कनेक्ट डी 3012 का संयुक्त कार्यक्रम
-अध्यक्ष पीना मर्डरफेरी व सचिव रैसल जॉर्डन की भी रही विशेष सहभागिता
-रोटेरियन निश्चल पांडेय ने दिल्ली से सभी को दिया मास्क सैनिटाइजर व दवाइयां

बलिया : कोविड संक्रमण की स्थिति को देखते हुए रोटरी क्लब बलिया ने अपना सत्र विशेष अंदाज से शुरू किया। मौका तो रोटरी सद्भावना दिवस आयोजन का था पर अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव की टीम ने बलिया कासिम बाजार दलित बस्ती में जाकर जहां रोटरी इंटरनेशनल का मकसद बताया वहीं लोगों को फास्ट एड किट, मास्क और दवाई दिया वहीं बच्चों को कापी किताब और लेखन सामग्री। रोटरी क्लब के इस आयोजन में रोटरी e क्लब कनेक्ट डी 3012 ने संयुक्त रूप से सहयोग किया। अध्यक्ष पीना मर्डरफेरी एवं सचिव रैसल जॉर्डन की भी विशेष सहभागिता रही। रोटेरियन निश्चल पांडेय ने दिल्ली से सभी को मास्क सैनिटाइजर तथा दवाइयां उपलब्ध कराई।

इस आयोजन में वक्ताओं ने कहा कि रोटरी का लक्ष्य परोपकार और संसाधन विहीन लोगों की मदद करना है। जनकल्याणकारी कार्य क्लब की प्राथमिकता रहेंगे।
इस दौरान अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव के अतिरिक्त रोटरी के सचिव अजीत सिंह सहित अमिताभ श्रीवास्तव, अजीत कुमार, राजीव कुमार, धीरज सराफ, घनश्याम सिंह, रोहित पांडेय, रोहित जायसवाल, आदि मौजूद थे। डा. जी प्रसाद ने दलित बस्ती के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। सभी ने अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव को सत्र शुरू करने की बधाई दी.

Advertisement

7489697916 for Ad Booking