Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

सपाईयों ने लखीमपुर किसान हत्यारों की गिरफ्तारी व सीएम बर्खास्तगी की किया मांग

-कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन
-नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के साथ जिलाध्यक्ष और सपा टीम ने दिया धरना

बलिया : लखीमपुर खीरी में सत्ता संरक्षित अपराधियों द्वारा किसानों की हत्या किए जाने के खिलाफ तथा मृत किसानों के परिजनों से मिलने जा रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में गिरफ्तार किये जाने की सूचना मिलते ही समाजवादियों में आक्रोश भड़क गया। सैकड़ों की संख्या में सपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी और जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर धरना दिया।

धरनारत समाजवादियों ने लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या में सम्मलित दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने साथ ही अकर्मण्य मुख्यमंत्री को बर्खास्त करने की मांग भी किया।
धरनारत समाजवादीयों को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग सत्ता में बने रहने के लिए किसानों के खून से नहा रहे है। पिछले 10 माह से आंदोलन कर रहे किसानों को हत्या करके नहीं डराया जा सकता। लखीमपुर खीरी घटना की जितनी निंदा किया जाय वह कम है।समाजवादी पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ कल भी खड़ी थी आज भी है और आगे भी रहेगी। वर्तमान भाजपा सरकार तीन नए कृषि कानून ला कर किसानों के पैरों में जंजीर डालना चाह रही है और पूंजीपतियों के तिजोरी को भरना चाहती है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर श्रीमती मंजू सिंह, सुभाष यादव, लक्ष्मण गुप्ता, यशपाल सिंह, सुशील पाण्डेय”कान्हजी”, वंशीधर यादव, साथी रामजी गुप्ता, जमाल आलम, अजय यादव, शशिकान्त चतुर्वेदी, कामेश्वर सिंह, शेख अहमद अली “संजय भाई”, अकमल नईम खां “मुन्ना”, अजीत मिश्र, ज्ञानेंद्र राय “गुड्डू”, राजेश गोंड़, प्रभुनाथ यादव, आशुतोष ओझा, जलालुद्दीन जेडी आदि ने सहभागिता की।अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव व संचालन जिला महासचिव राजन कन्नौजिया ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking