Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति

सपा कार्यालय पर सपाजनों ने किया आनंद चौधरी का स्वागत

-जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित होने के पार्टी कार्यालय पर था प्रथम आगमन
-नेता प्रतिपक्ष, पूर्व मंत्री नारद राय, मो. रिजवी, सनातन पांडेय सहित आदि जनों ने किया स्वागत

बलिया: बहुजन समाज पार्टी त्याग समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर जिला पंचायत अध्यक्ष कख टिकट पाए आनंद चौधरी रविवार को प्रथम बखर सपा कार्यालय पहुंचे। पार्टीजनों ने पार्टी कार्यालय पर उनका जोरदार स्वागत किया। नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय, मो. रिजवी, सनातन पांडेय आदि विशिष्ट जनों ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान स्वागत समारोह भी हुआ। आनंद ने कहा कि सपा ने विश्वास किया है उसे निभाने का प्रयास हमेशा करुंगा।
विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल के खिलाफ बयार बह रही है और यह बयार 2022 आते आते आंधी बन जायेगी, जिसमें विकास विरोधी जुमलेबाज लोग उड़ जाएंगे। प्रदेश के आम लोग युवाओं के उम्मीद विकास वादी सोच के नेता अखिलेश यादव की तरफ देख रहे है।

जिला पंचायत के आगामी चुनाव में प्रदेश के अधिकतर जनपदों में समाजवादी पार्टी का ही अध्यक्ष बनेगा। बलिया जनपद में तो कोई लड़ाई ही नहीं है। समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है। आनन्द चौधरी को पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद है। इस निर्णय से पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पार्टी मजबूत होगी। आनन्द चौधरी ने कहा कि मैं हमेशा समाजवादी ही था समाजवादी पार्टी मेरे परिवार जैसी है पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है मैं आजीवन उस विश्वास पर खरा उतरने कोसिस करूंग।
इस अवसर जियाउद्दीन रिजवी,नारद राय, संग्राम सिंह यादव,लक्षमण गुप्त,आद्या शंकर यादव, मिठाई लाल भारती,बंशीधर यादव,अनिल राय आदि मौजूद थे।अध्यक्षता पार्टी के उपाध्यक्ष जमाल आलम एवं संचालन जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking