Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

सपा नेता ने सनातन पांडेय ने लिया भाजपा सरकार को निशाने पर

-प्रेसवार्ता
-प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की तैयारियां बताई, कहा प्रबुद्ध वर्ग करेगा भाजपा का सफाया

बलिया: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और बलिया संसदीय सीट से सपा के उम्मीदवार रहे सनातन पांडेय ने मंगलवार को भाजपा की सरकार को निशाने पर खूब लिया। कहा सबका साथ सबका विकास का नारा और विदेश से काला धन लाकर सभी भारतीयों के खाते में 15 लाख देने का वादा कर सरकार तो बनाए पर धोखा सर्वाधिक किसानों को दिया। चंद पूंजीपतियों को सरकार ने लाभ दिया। वे सपा कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे।


पांच अगस्त को जनेश्वर मिश्र की जयंती के दिन उन्हीं की जन्म स्थली पर आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की जानकारी देने के लिए कांफ्रेंस आयोजित था पर निशाने पर भाजपा की मोदी और योगी सरकार रही। कहा भाजपा की सरकार में समाज के सभी वर्गों की हकताल्फ़ी हुई है प्रदेश का हर तबका इस सरकार से पीड़ित है। ऐसे में समाज का प्रबुद्ध वर्ग चुप नहीं बैठ सकता। अगर समाज किसी को प्रबुद्ध मानता है तो उस प्रबुद्ध वर्ग की भी समाज के प्रति कुछ जिम्मेदारियां है और उसी जिम्मेदारियों के निर्वाहन हेतु आगामी 5 अगस्त को समाजवादी योद्धा स्व.जनेश्वर मिश्र जी के जयंती पर उनके जन्मस्थली शुभनथही बैरिया में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन होने जा रहा है। यह शुरुआत है कार्यक्रम पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव, राजन कनौजिया, सुशील पाण्डेय”कान्हजी”, शशिकान्त चतुर्वेदी, रविशंकर उपाध्याय लल्लू, आशुतोष ओझा आदि लोग उपस्थित रहे।

जनेश्वर मिश्र के आंगन की मिट्टी जाएगी सपा मुख्यालय

समाजवाद के सलाखा पुरुष जनेश्वर मिश्र के आंगन की मिट्टी समाजवादी पार्टी के कार्यालय लखनऊ तक पहुंचाने की जो जिम्मेदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सौंपी है। उसे पूरा किया जाएगा। उस मिट्टी का महत्व समाजवादी विचारधारा के लिए किसी पवित्र स्थान के मिट्टी के समान है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking