Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

समाजवादी पार्टी की योजनाओं को घर-घर पहुंचाना ही मेरा प्रमुख उद्देश्य : अनिल राय

-मिशन 2022, विधानसभा चुनाव
-राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने बेरोजगारों, शिक्षकों, शिक्षामित्रों, महिलाओं सहित सबका रखा है ख्याल
-किसानों सहित अमीर गरीब सभी उपभोक्ताओं की 300 यूनिट बिजली बिल माफ करने का किया है चुनाव पूर्व एलान
-जन जन तक पहुंच गई योजनाओं की जानकारी तो कोई नहीं रोक सकता सरकार बनते, पंपलेट घर घर पहुंचा रहे

शशिकांत ओझा

बलिया :समाजवादी पार्टी 361 नगर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता, सतीश चंद्र कालेज छात्रसंघ के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनिल राय ने कहा है कि यदि डोर टू डोर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की योजनाओं को पहुंचा दिया जाए तो उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार और अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। समाजवादी पार्टी की योजनाओं को घर-घर पहुंचाना मेरा तो वर्तमान में प्रमुख उद्देश्य है। सपा नेता अनिल राय “बलिया समाचार” न्यूज पोर्टल ग्रुप से मुखातिब थे।


अनिल राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा कराए गए कार्य और भविष्य की योजनाओं का पंपलेट बना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में इनदिनों डोर टू डोर पहुंचा रहा हूं। श्री राय ने अखिलेश यादव जी की सरकार की उपलब्धि बताते हुए कहा कि जन साधारण के लिए इतना कार्य किसी भी सरकार द्वारा शायद ही किया गया। छात्र छात्राओं को लैपटॉप, लखनऊ में मैट्रो, लखनऊ में एशिया के सबसे बड़े जनेश्वर मिश्र पार्क का निर्माण, आगरा एक्सप्रेस वे का निर्माण और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की शुरुआत, लखनऊ में इंटरनेशनल इकाना स्टेडियम का निर्माण, महिलाओं को समाजवादी पेंशन का निर्माण, नागरिक सुरक्षा के लिए 1090 की शुरुआत, महिलाओं और बच्चों के लिए 108 एंबुलेंस का इंतजाम, कन्या विद्या धन को घर घर पहुंचाया, कन्याओं को सरकार ने 50 हजार दिया। इसके अतिरिक्त सरकार ने और अनेकों कार्य किए।
बताया कि अखिलेश यादव जी राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा ने विधानसभा चुनाव 2022 के लिए योजनाओं की निम्न घोषणा भी किया है।


समाजवादी पार्टी की घोषणा


-सरकार बनने पर दस लाख नौजवानों को नौकरी
-एक लाख 68 हजार शिक्षामित्रों का समायोजन
-पुरानी पेंशन योजना की बहाली
-300 यूनिट बिजली पूरे प्रदेश में मुफ्त

-महिलाओं को समाजवादी पेंशन

सपा नेता अनिल राय ने कहा कि सपा के सभी सदस्य यदि समाजवादी पार्टी की योजनाओं को घर घर पहुंचा दें तो 2022 में अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनना निश्चित है। कहा मैं तो प्रतिदिन विधानसभा क्षेत्र के किसी न किसी गांव में सरकार के पिछले कार्य और भविष्य की योजना का पंपलेट बांट लोगों से आशीर्वाद मांग रहा हूं।


Advertisement

7489697916 for Ad Booking