Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

अन्तरप्रान्तीय बियर तस्कर सगे दो भाई चढ़े पुलिस के हिस्से

-दोकटी पुलिस को सफलता
-थानाध्यक्ष को मिली सात पेटी में 168 केन बीयर
-पुलिस के हत्थे तस्करों की मोटरसाइकिल भी

बलिया : पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध व अपराधियों व अवैध शराब बिक्री व परिवहन के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दोकटी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। थानाध्यक्ष ने अंतरप्रांतीय तस्कर दो सगे भाईयों को सात पेटी (168 केन) बीयर के साथ धर दबोचा है। उनके पास एक बाइक भी मिली। दोनों को न्यायालय के सिपुर्द कर दिया गया।

10 मार्च को थानाध्यक्ष दिनेश पाठक की टीम में उ0नि0 चक्रपाणि मिश्र व उनके हमराही कर्मचारीगण उक्त अभियान के तहत सेमरिया बन्धे पर मौजूद होकर चेकिंग कर रहे थे। उसी समय मुखबीरी सूचना के आधार पर लक ईट भट्ठे बाबू के शिवपुर के पास से दो अबैध बियर के तस्करों को सात पेटी अबैध किंगफिसर बियर व एक अदद मोटर साईकिल हिरोहोण्डा पैशन जिसका प्रयोग अबैध बियर की तस्करी अभियुक्त द्वारा किया जा रहा था, पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्तियो से उक्त बरामद शुदा माल के सम्बन्ध में बैध प्रपत्र की मांग की गयी तो नहीं दिखा सके।

पूछ ताछ पर बताये की साहब ये बियर की बोतले अबैध है जिसे हमलोग अबैध रुप से खरीदकर बिहार प्रांत मे उचे दामों मे बेचते है। तथा उससे प्राप्त पैसे को हमलोग आपस मे बाट लेते है। अभियुक्तगणो को नियमानुसार कार्यवाही करते हुए न्यायालय के सिपुर्द कर दिया गया। गिरफ्तार तस्करों में की शिनाख्त अभिषेक यादव व विशाल यादव पुत्रगण चन्द्रशेखर यादव नि0गण सेमरिया दोकटी बलिया के रुप में हुई।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking