Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

आपका आशीर्वाद मिला तो बलिया अगले पांच साल रहेगा विकास के अग्रिम पायदान पर : दयाशंकर

-विधानसभा चुनाव प्रचार
-दर्जनों गांवों में पहुंच भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने लिया आशीर्वाद
-बेयासी गांव में लगाई चौपाल, बताई अपनी आगामी प्राथमिकता

बलिया : भारतीय जनता पार्टी के बलिया नगर विधान सभा के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने गुरुवार को लोकतंत्र के भगवान कहे जाने वाले जनता जनार्दन के धाम (उनके गांव-घर) जाकर दर्शन किया और आशीर्वाद लिया। सभी सम्मानित जनों ने पूरे मनोयोग से दयाशंकर सिंह को स्नेह और अपना आशीर्वाद प्रदान किया।

नगवां, बयासी, जनाडी ,सपहा, घोड़हरा , पाण्डेयपुर , धरनीपुर , बिसेनीडेरा , भड़सर , दुबहर आदि गाँवों में भ्रमण करके जनसम्पर्क किया एवं भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया | इस दौरान दयाशंकर सिंह ने इस क्षेत्र के प्रमुख मन्दिरों एवं धार्मिक स्थानों पर दर्शन-पूजन भी किया। भ्रमण के दौरान जगह-जगह कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्याशी का जोर शोर से स्वागत किया गया।

इस दौरान बेयासी गाँव में आयोजित जन चौपाल में अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि “बलिया मेरी जन्म भूमि है, यही मेरी शिक्षा दीक्षा हुई और यही से मै प्रदेश की राजनीति में गया, मुझे अपनी जन्मभूमि से आज भी उतना ही लगाव है। भारतीय जनता पार्टी ने मुझे आप सभी के बीच जिस आशा और विश्वास से भेजा है उसी विश्वास से आपको वचन देता हूं कि बलिया में बहुत कुछ नया होगा। बलिया में बाढ़ की समस्या के समाथान के लिए 30 किलोमीटर नये पक्के बांध का निर्माण, किसानों के पैदावार को राष्ट्रीय बाजार तक सुलभता उपलब्ध कराना, बलिया को औद्योगिक हब के रूप में विकसित कर रोजगार मुहैया कराने के साथ बलिया में यातायात की सुगमता के लिए सड़कों के निर्माण एवं पुनर्निर्माण में तेजी लाने के साथ पूर्वांचल-एक्स-प्रेस-वे का विस्तार बलिया तक करने के साथ प्रस्तावित ग्रीन फिल्ड एक्सप्रेस-वे को बलिया शहर से कनेक्टीव कराना मेरी प्राथमिकता है।

आपका सहयोग रहा तो बलिया अगले पांच साल विकास के अग्रिम पायदान पर होगा यह मेरा वादा है। इस अवसर पर विरेन्द्र कुमार पाठक टुनजी, नागेन्द्र पांडेय, चन्द्र प्रकाश पाठक, पूर्व प्रमुख गुड्डू राय, महाबीर पाठक, मनीष शुक्ला, विवेक पाठक, रवि राय, विमल पाठक, अजय पाठक, विनय चौबे, अंजनी लाल चौबे, नकुल चौबे, संजय मिश्रा, हिमांशु उपाध्याय, ज्ञान प्रकाश, लकी सिंह, कमलेश सिंह, राजेश तिवारी आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking