Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

आरके मिशन स्कूल परिसर में आज शपथ लेंगे रोटरी क्लब के पदाधिकारी

-शपथग्रहण समारोह
-उच्च न्यायालय के न्यायाधीश उमेश कुमार होंगे मुख्य अतिथि
-कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण अनुपालन करते हुए होगा आयोजन


बलिया : सामाजिक सरोकार से वास्ता रखने वाली अंतरराष्ट्रीय कंपनी रोटरी क्लब के बलिया इकाई के संगठन पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को सागरपाली स्थित प्रसिद्ध आरके मिशन स्कूल परिसर में होगा। आयोजन के मुख्य अतिथि उच्च न्यायालय के। न्यायाधीश उमेश कुमार जी होंगे। समारोह में इंडियन आइडियल शो के प्रतिभागी पल्लव सिंह व निधि प्रसाद के सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति होगी।

आरके मिशन स्कूल सागरपाली में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी की जा रही है। आरके मिशन स्कूल के प्रधानाचार्य ने कहा कि आयोजन में कोविड प्रोटोकॉल का शत प्रतिशत पालन होगा। पूर्ण इंतजाम किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह में रोटरी क्लब बलिया के अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव और महासचिव अजीत कुमार सिंह अपनी कैबिनेट के साथ शपथ ग्रहण करेंगे। सनद रहे कि रोटरी क्लब जिले शुरू से ही वर्तमान कोविड काल में और बेहतरीन कार्य कर रही है।

जिला महिला अस्पताल में आक्सीजन प्लांट सहित अन्य सीएचसी पीएचसी तक सहायक यंत्र उपलब्ध कराए गए हैं। आयोजन की महत्ता का आकलन इससे भी किया जा सकता है कि उसके मुख्य अतिथि उच्च न्यायालय के न्यायाधीश हैं। समारोह में उपस्थित लोगों के मनोरंजन के लिए स्कूल के छात्र रहे इंडियन आइडियल के प्रतिभागी रहे पल्लव सिंह और उनके साथ निधि प्रसाद का सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा। अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव ने शपथग्रहण समारोह को जिला मुख्यालय से थोड़ी दूर एक संदेश देने के लिए रखा है इससे पूर्व शहर के ही किसी होटल में आयोजन होता रहा है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking