Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

उपेंद्र तिवारी को सपा का तो नारद राय को भाजपा का उम्मीदवार लग रहा हल्का और कमजोर

-विधानसभा चुनाव 2022
-मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने प्रेस से कहा अखिलेश जी सोच पर तरस, देना था बराबरी वाला
-पूर्व मंत्री ने कहा भाजपा ने बलिया नगर में दिया है पर्यटक श्रेणी का उम्मीदवार

शशिकांत ओझा
बलिया : विधानसभा चुनाव की तैयारी प्रशासन और रजनीतिक दल दोनों मनोयोग से कर रहे हैं। पार्टियां उम्मीदवारों का एलान भी कर रही हैं। सपा भाजपा बसपा कांग्रेस सभी अपने अपने जुगत में हैं। बलिया में उम्मीदवार घोषित हो चुके हैं पर कुछ उम्मीदवारों को अपने सामने का उम्मीदवार हल्का और कमजोर दिख रहे हैं। फेफना से भाजपा उम्मीदवार मंत्री उपेंद्र तिवारी और बलिया नगर से सपा उम्मीदवार पूर्व मंत्री नारद राय इसे सार्वजनिक भी कर चुके हैं।

(उपेंद्र तिवारी, मंत्री –भाजपा)

विधानसभा क्षेत्र फेफना से भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने प्रेस को संबोधित करने का कार्यक्रम रखा था। इस दौरान बातचीत के क्रम में कहा कि मैंने सोचा था कि विधानसभा चुनाव में बराबरी के योद्धा से लड़ना होगा पर अफसोस मुकाबले में सामने का योद्धा बहुत कमजोर है। मजा तो बराबरी के योद्धा के साथ ही आता है। मुझे अखिलेश यादव जी के दिमाग पर तरस आ रहा है कि क्या सोचकर उम्मीदवार घोषित किए।

(नारद राय, पूर्वमंत्री–सपा)

बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार घोषित होने के बाद बलिया पहुंचे पूर्व मंत्री नारद राय का लोगों ने ऐतिहासिक स्वागत किया। स्वागत समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए नारद राय ने कहा कि पर्यटक श्रेणी का उम्मीदवार बलिया को मिला है। 20 साल बखथ उम्मीदवार बलिया में पर्यटन के लिए आया है। इस बार भी जमानत जप्त कर पर्यटक को भेजा जाएगा। हालांकि उन्होंने भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह पर ही प्रहार किया पर उनका नाम लेने से परहेज किया।

—————————————

(सुरेंद्र सिंह, विधायक)

विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी लगाया सांसद मस्त पर आरोप

बैरिया से पैदल हुए विधायकसुरेंद्र सिंह ने अपने दल के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर टिकट कटवाने का आरोप मढ़ते हुए कहा कि बलिया लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधानसभा सीट भाजपा हारेगी। हराने में मैं भी सहयोग करुंगा। देखते हैं किसमें कितना पौरुष है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking