Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

उम्मीदवार मंत्री उपेंद्र तिवारी के लिए राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने किया व्यापक जनसंपर्क

-विधानसभा चुनाव 2022
-लोगों से मिलने का क्रम गुरवां गांव से हुआ शुरू और मिठवार ग्राम में संपन्न
-राज्यसभा सांसद ने लोगों को दिलाया विश्वास होगा क्षेत्र का सम्यक विकास

बलिया : विधानसभा चुनाव अब जोर पकड़ने लगा है। भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव को पूरे मनोयोग से लड़ योगी आदित्यनाथ को और मजबूत कर प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाना चाह रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने विधानसभा क्षेत्र फेफना में उम्मीदवार और मंत्री उपेंद्र तिवारी संग आधा दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर उनके लिए वोट मांगा।

संबोधित करते सांसद नीरज शेखर

संबोधितकरते उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी

उपस्थित जनसमूह

शुक्रवार को शुरुआत गुरवां गांव से हुई। उसके बाथ भीखमपुर और उसके बाद त्रिकालपुर गांव में भारी भीड़ मौजूद दिखी। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री और उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने कहा कि जब तक मेरे नाम के आगे जनप्रतिनिधि शब्द जुड़ा रहेगा तब तक किसी को भी बेटियों की और बीमारी की चिंता नहीं रहेगी। सपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जनता के गाढ़े कमाई के पैसे से सैफई महोत्सव करा सिर्फ आनंद करते थे।

भाजपा ने सरकार में आने के बाद उसे बंद किया। कहा पांच साल के कार्यकाल में लगभग एक हजार करोड़ रुपये से विकास को गति दी गई है। कहा फेफना को उत्तर प्रदेश की टाप टेन विधानसभा क्षेत्र में शामिल करने के लिए आप सभी का एक बखर और आशीर्वाद चाहिए। पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि विकलांग मंत्री होने के बाद भी एक ट्राईसाइकिल नहीं दिला पाए मैने कई बार कैंप लगाकर बटवाया। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि विकास कार्यों की बुकलेट प्रकाशित कराया है उसे भी आप पढ़ लें।

मंत्री ने मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर का स्वागत अभिवादन भी किया। सांसद नीरज शेखर ने मोदी और योगी की प्राथमिकता को बताते हुए पुनः सूबे में भाजपा सरकार की आवश्यकता को बताया।कहा कि नौजवानों की आज विशेष आवश्यकता है। कहा आप सभी अपने घर सहित अपने आसपास के गांवों व संपर्क में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की सिफारिश करें।कहा यह लड़ाई सिर्फ फेफना विधानसभा की नहीं प्रदेश और देश की है। आप सभी को तैयार रहना है। भरोसा दिलाया कि फेफना विधानसभा क्षेत्र का सम्यक विकास होगा। बैठक में इलाकाई दिग्गज मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवजी सिंह तथा संचालन टुनटुन उपाध्याय ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking