Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

कचहरी पहुंचे भाजपा उम्मीदवार मांगा अधिवक्ता गणों का आशीर्वाद

-नगर विधानसभा क्षेत्र
-अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने किया भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष का अभिनंदन भी

(कचहरी परिसर में भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह)

बलिया : 361 नगर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने शुक्रवार को कचहरी परिसर गए और अधिवक्ता गणों का आशीर्वाद स्नेह प्राप्त किया। इस दौरान अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने परिसर में दयाशंकर सिंह का स्वागत किया।

शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार ने जिला मुख्यालय पर ही जनसंपर्क और जनसंवाद करने का कार्यक्रम रखा। कचहरी परिसर में पहुंच अधिवक्ताओं के चैंबर से चैंबर तक जा संपर्क किया। इस दौरान अधिवक्ता गणों में भी अपने बीच दयाशंकर को पा काफी उत्साह दिखा। कचहरी में अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने स्वागत व अभिनंदन भी किया। भाजपा उम्मीदवार ने अधिवक्ता समाज से कहा कि नगर के उचित विकास में आपका स्नेह और सुझाव सर्वोपरि होगा।

अनुरोध किया कि तीन मार्च को आप और अपने करीबियों से कमल के फूल पर मतदान कर मुझे विजयी बनावें तथा योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें। कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाएं जिससे उत्तर प्रदेश का विकास हो सके साथ ही अपने बलिया का भी विकास हो सके। हमारी प्राथमिकता रहेगी कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि सभी को सूकून मिले। संपर्क के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking