Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

करनई गांव में मंत्री उपेंद्र तिवारी के रिश्तेदारों ने कहा माफिया, खोला खिलाफ मोर्चा

-विधानसभा चुनाव 2022
-करीबी रिश्तेदारों ने लगाया मंत्री उपेंद्र तिवारी हमारी जमीन पर परिवार सहित कर रहे कब्जा
-ग्रामीणों ने भी कहा जब उपेंद्र तिवारी रिश्तेदारों के नहीं हुए तो किसी अन्य को क्या समझेंगे

बलिया : फेफना विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार प्रदेश सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी के खिलाफ करनई गांव में उनके रिश्तेदार ही बगावती हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि उपेंद्र हमारे सगे रिश्तेदार हैं और हमारी जमीन कब्जा कर रहे हैं। ग्रामीणों ने भी कहा कि जब मंत्री रिश्तेदार को नहीं छोड़ेगा वह किसी अन्य के साथ क्या करेगा। उनके रिश्तेदारों ने खुले तौर पर उनके खिलाफ मोर्चा खोलने का एलान कर दिया।

ग्रामीण बुधवार को बैठ आपस में निर्णय किए कि मंत्री उपेंद्र तिवारी के विरुद्ध अभियान चलाना है। एक ग्रामीण ने कहा कि मंत्री ने भूमिहार बिरादरी को दो भागों में बांट दिए हैं। आने वाले दिनों में उनके जैसे समाज को बांटने वाले जनप्रतिनिधि नहीं आवश्यकता है। लोगों ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार संग्राम के पक्ष में जय संग्राम महा संग्राम का नारा भी लगाए।

करनई के ग्रामीणों ने कहा कि जब से उपेंद्र तिवारी फेफना आए तब से हम उनके साथ हैं मगर अब वे हमारी अपेक्षा नहीं कर रहे हैं। उनके पास ऐसे लोगों का जमावड़ा है जो दलाल टाइप के हों। मंत्री और उनके लोग अपने लोगों की जमीनों को लुटते हैं। सभी ने एक साथ कहा इस बार उपेंद्र नहीं का अभियान चलाएंगे।
सभी ने कहा वे अपने कौम को नहीं दूसरों को तरजीह देते हैं।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking