Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पवन चौबे की सड़क दुर्घटना में मौत, शोक की लहर

-हृदयविदारक घटना
-कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में जाते समय हुई सड़क दुर्घटना, पलट गई टैंपो

बलिया : जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विधानसभा क्षेत्र फेफना के ग्राम पंचायत वैना अंतर्गत चौबेपुर निवासी पवन चौबे (59साल) का शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उनके निधन की खबर फैलते ही कांग्रेस के पदधिकारियों, कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों सहित उनके गांव में शोक की लहर दौड़ गयी।

जानकारी के मुताबिक वे कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने जा रहे थे। तभी फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव के पास एनएच 31 मुख्य सड़क पर टेम्पो पलट गयी जिसमे वे दब गये। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका उनकी मौत हो गयी | मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया | उनके निधन पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय, प्रदेश महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह, पूवं ब्लाक प्रमुख उमाशंकर पाठक, मिन्टू पाण्डेय, रूपेश चौबे, सत्यम तिवारी आदि ने शोक ब्यक्त किया हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने जैसे ही सुना वे भागकर अस्पताल गए मगर उनके निधन के बाद परिजनों को ढ़ाढ़स बधाते हुए सांत्वना दी।

पिकअप के धक्के से वृद्ध की मौत

बलिया : सिकंदरपुर-बिल्थरा रोड मार्ग पर स्थित रूद्रबार गांव निवासी शुक्रवार को दिन में समीप रूद्रबार गांव निवासी ह्रदय नारायण गोड़ (60) की पिकअप से धक्का लगने से मौत हो गयी। ज्ञात जानकारी के मुताबिक वे अपने गांव से नवरतनपुर चट्टी पर किसी काम से जा रहे थे वे अभी गांव से सौ गज दूरी पर नवरतनपुर के तरफ बढ़े थे कि पीछे से आ रही पिकअप ने धक्का मार दिया जिसे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग दौड़ कर सड़क पर पहुंचे और शव को रखकर बिलखने लगे । घटना की सूचना ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पवन कुमार राय ने द्वारा स्थानीय थाने को दी । चौकी प्रभारी सिकंदरपुर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking