Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी हर हाल में अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनवाएगी समाजवादी पार्टी की सरकार

-बलिया पहुंची पार्टी की रथ यात्रा
-समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत

बलिया : समाजवादी सरकार बनाएं गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की यात्रा बुधवार को बलिया जनपद में आई। यात्रा का स्वागत समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादियों द्वारा किया गया। स्वागत समारोह में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने संयुक्त रुप से सहभागिता की।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर आज हमारे समाज के ऊपर जितना जुल्म हो रहा है आज के पहले कभी इतना जुल्म नहीं होता था। इसीलिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने यह निर्णय लिया है की हम 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनाएंगे। इसके लिए हम हर बूथ बूथ पर समाजवादी कार्यकर्ताओं के साथ मुस्तैदी से खड़े रहेंगे। इस अवसर पर रथ का नेतृत्व कर रहे गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरविंद गोड़वाना ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक विशाल हृदय और बड़े व्यक्तित्व के नेता हैं। उनके द्वारा ही प्रदेश और समाज का विकास संभव है। इसीलिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी बलिया के साथियों से अपील करती है की 2022 में आप समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से एक कदम आगे रह कर कार्य करें। समाजवादी पार्टी की सरकार बनवा दे आपकी हर समस्याओं का निदान अखिलेश यादव ही करेंगे यह पार्टी नेतृत्व का विश्वास है।

(रथयात्रा की आगवानी में साथियों संग खड़े समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव अकमल नईम खां मुन्ना)

कार्यक्रम की अध्यक्षता गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमेर गोड एवं संचालन समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील”कान्हजी” ने किया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव अकमल नईम खां “मुन्ना”, लक्ष्मण गुप्ता, रामनाथ गोड़ प्रदेश अध्यक्ष, मदन जी गौड़, लल्लन प्रसाद गौड़, गोपाल जी खरवार, सतीश धुर्वे, गुलाब गोड़, राम जागीर गोड, लोक बहादुर गोड, खेतेश्वर गोड, साथी रामजी गुप्ता, हरेंद्र गोड, परवेज रोशन, रोहित यादव, झलन यादव, रविंद्र नाथ यादव, अजय यादव नगर विधानसभा अध्यक्ष, राघवेंद्र सिंह गोलू, दिग्विजय पासवान, सुभाष यादव आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking