Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

गड़वार पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, बुढऊं गांव में हुई चोरी का खुलासा

बृजेश दुबे
गड़वार (बलिया) : गड़वार थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिकरिया नहर पुलिया के पास से बुधवार को जेवरात चोरी कर चोरी की योजना बना रहे चार शातिर चोरों को दो नाजायज चाकू, पांच किलो गांजा व चोरी के जेवरात के साथ गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

गौरतलब है कि गत 8 दिसम्बर को थाना क्षेत्र के बुढऊ गांव निवासी पशुधन प्रसार अधिकारी शिवाजी सिंह के मकान से इन चोरों ने चोरी की थी। जिसका खुलासा करते हुए गुरुवार प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पांडेय ने बताया की एसआई बिंदेश्वरी पांडेय व कालीशंकर तिवारी गुरुवार को हमराहियों के साथ संदिग्ध वाहन व लोगों की तलाशी में मामूर थे तभी उन्हें मुखबिर सूचना के आधार पर सूचना मिली कि सिकरिया नहर के पास दो पुरुष व दो महिला संदिग्ध अवस्था मे बात कर रहे हैं। सूचना पर विश्वास करके पुलिस उक्त जगह पर जाकर गाड़ी रोककर पूछने का प्रयास किया तो ये चारों भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर चारों को पकड़ लिया।पकड़ कर तलाशी ली गई तो एक अभियुक्त ने अपना नाम पतरु नट पुत्र तूफानी नट निवासी
नकहरा, थाना गड़वार बताया इसके पास से पुलिस को एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी बाली व एक नाक की कील, एक नाजायज चाकू व गांजा बरामद हुई। दूसरे आरोपी ने अपना नाम पप्पू नट निवासी सजना,थाना भांवरकोल, गाजीपुर बताया। इसके पास से एक जोड़ी चांदी का पायल, एक तश्तरी, एक नारियल, चांदी का सुपाड़ी, पान व गांजा व एक नाजायज चाकू बरामद हुआ। वहीं महिला सिपाहियों ने पकड़ी गई महिलाओं की तलाशी लेकर पूछताछ की तो एक ने अपना नाम नूरजहां पत्नी पतरु नट निवासी नकहरा,थाना गड़वार बताया इसके पास से चांदी का एक जोड़ी पायल, चांदी का सिका, पान व सुपाड़ी तथा गांजा मिला। वहीं चौथी पकड़ी गई महिला आरोपित ने अपना नाम मंजू पत्नी गुड्डू नट नकहरा थाना गड़वार बताया। इसके पास से पुलिस को चांदी का पायल,चांदी का दो सुपाड़ी व दो पान,चांदी का सिका व गांजा मिला। पुलिस चारों चोरों को पकड़ कर थाने लेकर चली आयी व सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई बिंदेश्वरी पांडेय, कालीशंकर तिवारी, हेड कॉन्स्टेबल संदीप यादव, देवव्रत यादव, शत्रुध्न यादव व महिला का.संगीता मौर्य रही।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking