Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

जनता जनार्दन के निर्णय से दुखी जरूर हूं करुंगा समीक्षा और सुधार : उपेंद्र तिवारी

-परिणाम के बाद जनता से वादा
-कहा जिस लायक भी हूं आपही का दिया है, आपने दिया आपही ने ले लिया

बलिया : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे फेफना के पूर्व विधायक उपेंद्र तिवारी ने चुनाव परिणाम के बाद जनता से कहा है कि मैं आपके निर्णय से दुखी जरूर हूं। समीक्षा और सुधार करूंगा। कहा कि आज मैं जिस लायक हूं वह आपही का दिया है। आपने बहुत कुछ दिया और कुछ ले लिया। वादा किया कि पूरी ईमानदारी से जनता के बीच रहूंगा।

कहा फेफना विधान सभा के सभी जनता जनार्दन और कार्यकर्ता भाई मैं दुखी ज़रूर हूं। यह भी सत्य है कि आज मैं जिस लायक़ हूं आपके आशीर्वाद और स्नेह की बदौलत ही हूं। आपने मुझे बहुत कुछ दिया है उसमें से आज कुछ ले लिया जो लिया आख़िर वो आपही का दिया हुआ तो था। मैं अपने फेफना परिवार के सभी शुभ चिंतको के साथ उसी तरह से खड़ा रहूंगा जैसे पहले था बल्कि दुगुनी ताक़त से।

आपको किसी और की चौखट पर किसी भी प्रकार की सेवा के लिए जाने की ज़रूरत मेरे जीवित रहते नहीं पड़ेगी। भाजपा के उन सभी पदाधिकारियों को भरोसा दिलाता हूँ जिन्होंने पार्टी के साथ साथ हमारा सहयोग किया मैं आपके सम्मान में सदैव आपके साथ रहूंगा। ईश्वर की महान अनुकम्पा है कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार हम सब को दी। नव निर्वाचित सभी विधायकों को बधाई मोदी जी तथा योगी जी पर भगवान की कृपा हमेशा बनी रहे। कर्तव्य पथ पर जो मिला स्वीकार है। जैसे एक किसान किसी कारण से फसल नष्ट होने के उपरांत फसल के नष्ट होने के कारणों से सीख लेते हुए फिर से जुताई बुआई कर फसल तैयार करता है उसी भांति कल से फिर उपेन्द्र तिवारी भाजपा की फसल तैयार करने के लिए हल चलाएगा।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking