Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

जिलाधिकारी ने जनपदवासियों के दिल-दिमाग को झकझोरा

-समसामयिक अपील
-कहा कोविड वैक्सिनेशन में इतना पीछे बलिया की पूर्व प्रतिष्ठा के भी अनुकूल नहीं
-मीडिया के सभी प्लेटफार्म के लोगों से भी सभी के अंदर उत्साह जगाने को कहा

शशिकांत ओझा
बलिया : ऐतिहासिक जिला बलिया ने देश की हर मुसीबत पर बहुत मनोयोग से सामना कर सफलता पायी है। चाहे आजादी की लड़ाई हो या आजादी के बाद वाली क्रांति। परंतु दुनिया भर में अपनी संक्रामकता को फैला लोगों की जान लेने वाले कोरोना बीमारी से लड़ने में जिला काफी पीछे है।

जिले में वैक्सीनेशन को लेकर लोगों की उदासीनता समाप्त करने को नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने जिले की पृष्टभूमि को आधार बनाकर झकझोरा है। जिलाधिकारी ने जिले के सभी मीडिया प्लेटफार्म से भी अपील की है कि वे लोगों के अंदर प्रेरणा पैदा करें ताकि लोग वैक्सीन मनोयोग से लगाएं।

नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने अपनी पहली बैठक में जिले की वैक्सिनेशन पद्धति को बहुत कमजोर पाया और स्वास्थ्य विभाग के लोगों को फटकार लगाई थी। बाद में एक आडियो मैसैज जारी कर जिलाधिकारी ने सभी से वैक्सीन लगाने की अपील की है। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले जिले में है। यहां पहली डोज भी सभीको नहीं लगी। तीसरी लहर की संभावना है। वैक्सीनेशन से संक्रमण के बाद भी जीवन भय कम रहेगा। सभघ शीघ्रता से वैक्सीनेशन कराए खुद सुरक्षित रहें और सभी को सुरक्षित रखें।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking