Advertisement
7489697916 for Ad Booking
अन्य

दयाशंकर सिंह के लिए देवघर सांसद निशिकांत दूबे ने सांसद नीरज शेखर संग मांगा वोट

-विधानसभा चुनाव प्रचार
-ग्राम पंचायत शेर और अगरसंडा में नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों को स्नेह सहित जोड़ा
-निशिकांत दूबे ने जोड़ा बलिया से रिश्ता, कहा बहुत दिनों बाद अपने राजाओं के यहां आया

बलिया : विधानसभा चुनाव में विधानसभा उम्मीदवारों से अधिक मेहनत राज्यसभा सांसद नीरज शेखर कर रहे हैं। बैरिया बलिया और फेफना में भाजपा उम्मीदवारों को जीताने के काफी प्रयासरत हैं। प्रतिदिन दर्जनों गांवों में घूम रहे हैं। रविवार को गृह मंत्री को फेफना में कवर करने के बाद देवघर के सांसद निशिकांत दूबे के साथ अगरसंडा गांव में लोगों से मिले। बैठक कर भाजपा के पक्ष में मतदान कर दयाशंकर सिंह को जिताने की अपील की।

देवघर सांसद के साथ अगरसंडा पहुंचे नीरज शेखर ने कहा कि निशिकांत जी पारिवारिक मित्र हैं। अगरसंडा गांव से हमको और पिताजी को बहुत स्नेह मिला है मैं आजीवन श्रृणी रहूंगा। आज निशिकांत जी को सुनना है इसलिए बोलूंगा ज्यादा नहीं। आपसे गुजारिश है कि दयाशंकर सिंह को भी मेरे जैसा ही स्नेह दिजीए। निशिकांत को अपना पड़ोसी बता नीरज शेखर ने लोगों की ताली बजवा स्वागत कराया। कहा अगरसंडा के मत से मैसैज जाना है इसलिए आप सभी लग जाइए। दयाशंकर सिंह को सपा द्वारा बाहरी कहे जाने पर आश्चर्य किया और सपा पर तंज भी कसा।
सांसद निशिकांत दूबे ने स्वयं को पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर का राजनीतिक शिष्य बताते हुए कहा कि मेरा बलिया से लगाव है और अगरसंडा चंद्रशेखर जी और नीरज शेखर को प्यार करता है तो मेरा भी गस गांव पर अधिकार है।

दयाशंकर सिंह के बाबत कहा कि उन्हें मैं काफी पहले से जानता हूं। आप उन्हें मत दिजीए वह आपकी सभी अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। कहा कि निश्चित तौर पर जिस तरह बलिया के नाम के लिए चंद्रशेखर जी ने जीवनभर काम किया वैसे बलिया के नाम को दयाशंकर और उपर करेंगे। बलिया से भावनात्मक लगाव जोड़ते निशिकांत दूबे ने कहा कि
चंद्रशेखर के साथ बहुत सीखा है।

सपा उम्मीदवार नारद रखय के बड़े भाई वशिष्ठ राय के सम्मान में कहा कि दयाशंकर को जिताने के लिए वशिष्ठ राय जी ने किसी बात की चिंता नहीं की उसके लिए प्रणाम करते हैं। बाबा देवघर का आशीर्वाद हमको मिलता है इसलिए दयाशंकर के लिए आया। शुरुआती जीवन में चंद्रशेखर ने जो सिखाया वही आज जीवन का मिशन है। चंद्रशेखर का साथ बताया। .हम-आप जैसे हैं उस पर गर्व रहना चाहिए। मोदी और योगी क्या कर रहे हैं यह बताने की जरूरत नहीं है। बलिया से नाता है इसलिए आया। मैं गुलाम की तरह अपने राजाओं के यहां भी आया हूँ। बलिया पर अपना अधिकार बताया। दयाशंकर को बाबा देवघर का भक्त बताया। कहा आपको बलिया का विधायक बनाने का मौका है। सरोजनी नगर से आए लोगों की बात कर कहा कि दयाशंकर को नेता बनाइए वह भी चंद्रशेखर की तरह बलिया का नाम रौशन करेगा। दयाशंकर को जिताइएगा तो वह बलिया के हर कार्य करेगा। भाई ने भाई को छोड़ा तो कोई मायने हैं। नारद राय जितने वोट पाएं उतने से दयाशंकर जीते।

अगरसंडा निवासी संजय पांडेय ने दोनों अतिथियों को अंगवस्त्रम और स्मृतिचिह्न भेंट किया। अतिथियों का सभी ने कार्यकर्ताओं का अतिथियों ने माल्यार्पण किया।
शेखर शर्मा ने गीत गाकर स्वागत किया। अतिथि गणों ने ग्राम पंचायत शेर में भी सभा कर दयाशंकर सिंह की टैंपो हाई किया। कार्यक्रम में सैकड़ों लोग जुटे रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking