Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति

दिग्गज समाजवादी पार्टी के नेता से फायर ब्रांड नेत्री की होगी इस बार सीधी भिड़ंत

-विधानसभा क्षेत्र बांसडीहरोड
-तैयार हुआ पूरी तरह मैदान, कांग्रेस और बसपा उम्मीदवार भी देंगे चुनौती, पिछले चुनाव में भिड़ी थी केतकी
-सपा ने रामगोविंद, भाजपा गठबंधन ने केतकी, कांग्रेस ने पुनीत और बसपा ने मानती को दिया है मौका

शशिकांत ओझा
बलिया : विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों द्वारा योद्धाओं की घोषणा के बाद मैदान सजने लगा है। विधानसभा क्षेत्र बांसडीह में भी मैदान पूरी तरह सज गया है। सपा के दिग्गज नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी से भाजपा की फायरब्रांड नेता केतकी सिंह की सीधी टक्कर दिख रही है। कांग्रेस उम्मीदवार पुनीत पाठक और बसपा की मानती राजभर भी चुनौती देंगे। महत्वपूर्ण सभी दलों ने उम्मीदवार घोषित कर मैदान में भेज दिया है।

(रामगोविंद चौधरी, सपा उम्मीदवार)
(केतकी सिंह, भाजपा गठबंधन उम्मीदवार)
(पुनीत पाठक, कांग्रेस उम्मीदवार)
(मानती राजभर, बसपा उम्मीदवार)

सपा और भासपा के गठबंधन के बाद समाजवादी पार्टी ने बांसडीह से विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और दिग्गज समाजवादी पार्टी के नेता को टिकट देकर नौवीं बार उन्हें विधानसभा में भेजने का संकेत दिया। भाजपा निषाद पार्टी गठबंधन ने फायरब्रांड नेता और पिछली बार निर्दल प्रत्याशी के रूप में उतरीं केतकी सिंह को मैदान दे दिया है। कांग्रेस ने भी यहां से सात बार विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने वाले दिग्गज कांग्रेसी बच्चा पाठक के पौत्र पुनीत पाठक को टिकट दिया है।

बसपा ने भी आधी आबादी की प्रतिनिधि मानती राजभर को टिकट देकर मैदान में उतारा है। प्रमुख दलों के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद लगने लगा है कि फायरब्रांड नेत्री केतकी सिंह दिग्गज कांग्रेसी रामगोविंद चौधरी को कड़ी टक्कर देगी। बांसडीह का परिणाम क्या होगा इसके लिए दस मार्च की प्रतिक्षा रहेगी।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking