Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राजनीति

नगर विधानसभा उम्मीदवार दयाशंकर के लिए उतरे सदस्य विधान परिषद रविशंकर सिंह ‘पप्पू’

-विधानसभा चुनाव प्रचार
-प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के लिए जनसंपर्क कर मांगा वोट, कहा आएंगे तो योगी ही

बलिया : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को पार्टी ने बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया तो माहौल उनके पक्ष में बनने लगा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता उनके साथ और उनके लिए जनसंपर्क कर कमल का फूल वाला बटन दबाने की अपील कर रहे हैं।

(भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह के के साथ जनसंपर्क करते एमएलसी रविशंकर सिंह ‘पप्पू’)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बलिया से लगातार तीन बार सदस्य विधान परिषद (एमएलसी) रविशंकर सिंह ‘पप्पू’ ने दयाशंकर सिंह के साथ जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उनके साथ युवा भाजपा नेता उत्कर्ष भी साथ रहे।

रविशंकर सिंह के जनसंपर्क के साथ ही दयाशंकर सिंह की नगर में लोकप्रियता और चढ़ गयी। रविशंकर सिंह ने कहा पांच साल में सरकार ने विकास और जनरक्षा क्षेत्र में इतना बेहतरीन कार्य किया है कि जनमानस में सभी के मुंह से यही निकल रहा है आएंगे तो योगी ही। उत्तर प्रदेश सरकार ने पांच साल में उत्तर प्रदेश को भारत ही नहीं दुनिया के बेहतरीन प्रदेश बनाने की नींव रख दीवार उठाने का काम प्रारंभ कर दिया है। अगले पांच साल में उत्तर प्रदेश देश ही नहीं दुनिया का उत्कर्ष प्रदेश होगा। रविशंकर सिंह एमएलसी ने सभी से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील और सिफारिश की।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking