Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

पत्नी ने लगाया पति पर धोखा दे दूसरी शादी करने का आरोप

-मामला पारिवारिक
-कोतवाल को तहरीर दे पति पर प्राथमिकी दर्ज करने की लगाई गुहार

रविशंकर पांडेय
बांसडीह (बलिया) : डुमराव बक्सर (बिहार) की एक युवती ने अपने पति के ऊपर धोखा देकर एक अन्य महिला से शादी करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दिया है।
पीड़ित महिला लक्ष्मी गुप्ता ने बताया कि 21 नवंबर 2017 को मेरी शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार बांसडीह कस्बे के वार्ड नंबर सात निवासी सौरभ कुमार गुप्ता उर्फ सोनू पुत्र स्व. राजकुमार गुप्ता के साथ बलिया स्थित एक निजी लाज में संपन्न हुई। हमारे ससुर का देहांत हमारी शादी से पहले ही हो चुका था तो पूरे रीति रिवाज उनके छोटे भाई विजय कुमार गुप्ता जो परिवार के मुखिया थे उनके देखरेख में संपन्न हुआ।

पिता ने इस शादी में तीन लाख पांच हजार रुपये नगद, सोने की चेन, सोने की अंगूठी, फर्नीचर, टीवी, फ्रिज सहित साथ ही शादी में कुल मिलाकर पंद्रह लाख रुपय का खर्चा हुआ। शादी के बाद और दान दहेज को लेकर पति के साथ अवरोध पैदा हो गया। मुझे मेरे पति सौरभ कुमार गुप्ता ने मारपीट कर घर से बाहर कर दिया और मैं अपने मायके चली गई। इधर कुछ दिन पहले मेरे पति सौरव कुमार गुप्ता उर्फ सोनू मेरी शादी रहते हुए बिना शादी का विच्छेदन किए हुए ही कस्बा स्थित वार्ड नंबर 10 की एक युवती से शादी कर लिया है। इस शादी में उनके मां बाप भी जानते हुए भी सौरव के शादी हमारे साथ पहले ही हो चुकी है बावजूद मेरे साथ धोखाधड़ी कर शादी करवाया गया।महिला ने न्याय की मांग करते हुए कोतवाल श्रीधर पाण्डेय को अपने पति सौरभ गुप्ता के खिलाफ धोखा घड़ी करते हुए दूसरी शादी करने के जुर्म में प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग किया है। वहीं कोतवाल श्रीधर पाण्डेय ने बताया कि मामले की जानकारी है जाँच की जा रही है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking