Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राज्य

पूर्वांचल के पहले सौ बेड के कोविड अस्पताल का हुआ लोकार्पण

-मंत्री उपेंद्र तिवारी ने किया उद्घाटन
-पूरे प्रदेश में तीन अस्पताल ही सरकार ने बनाया जिसमें एक बलिया के फेफना में
-दिन भर में मंत्री ने किया तीन सौ करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण

बलिया : प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री उपेंद्र तिवारी ने शुक्रवार को फेफना सीएचसी के सामने निर्मित पूर्वांचल के इकलौते सौ बेड वाले कोविड अस्पताल का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आमजनता के प्रति जिम्मेदारी का बखान किया। मंत्री ने फेफना विधानसभा क्षेत्र के विकास को इंकित कराते हुए कहा कि आज मैं तीन करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर सभी को सौगात दे रहा हूं।

(सौ बेड वाले कोविड अस्पताल का फीता काटकर लोकार्पण करते मंत्री उपेंद्र तिवारी।)

उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आपके आशीर्वाद में इतनी ताकत है कि भारत सरकार से यूपी को तीन अस्पताल ही मिले जिसमें पूर्वांचल कोटे का अस्पताल मैं बलिया के फेफना में ले आया। उपेंद्र तिवारी ने सभी को भरोसा दिया कि जब तक मेरे नाम के जनप्रतिनिधि शब्द लगा रहेगा फेफना विधानसभा क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति इलाज के अभाव में नहीं मरेगा।

विरोधी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि किसी माई के लाल में दम हो तो जनता के दरबार में सवाल जबाब कर ले यदि उसकी ताकत होगी तो मेरे सवालों का सामना करेगा परंतु मैं विकास संबंधी उसके सवाल का जबाब देने में चूक गया तो विधानसभा चुनाव में नामांकन करने नहीं आउंगा। कहा विरोधियों के एक सवाल का जबाब भी आज भरौली में एनएच के मरम्मत कार्य को शुरू करा दे दूंगा। उसके बाद विरोधियों के पास कहने के लिए कुछ नहीं रहेगा। कहा फेफना विधानसभा में 24 साल तक थो नहीं हुआ उसे पांच साल में कराया। सपा के एक नेता के घर और एक के ससुराल जाने के लिए सड़क और पुल मैंने बनाया। कहा यदि आचार संहिता आज नहीं लगी तो कल सभी युवक मंगल दल को खेल सामग्री वितरित करुंगा। भाषण के क्रम में मंत्री ने फेफना के उदय सिंह को रास्ते के लिए जमीन देने के लिए धन्यवाद दिया और प्रधान से मंच पर ही कहा कि इस जमीन के बदले उदय को ग्राम समय की जमीन दिजीए। इससे पूर्व पूर्व जिला महामंत्री नंदलाल सिंह ने मंत्री का स्वागत किया। चौकीदार रामआशीष ने स्वागत और कोरोना गीत गाया। संचालन जिला उपाध्यक्ष उपेंद्र पांडेय ने किया। इससे पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी, भोला ओझा, जिला पंचायत पूर्व सदस्य बृजनाथ सिंह, नंदलाल सिंह, मोती चंद्र गुप्ता, टुनटुन उपाध्याय, भरत राय, मदन राजभर, अंजनी राय, फेफना प्रधान केशव गुप्ता, , विजय गुप्ता, उमेश सिंह, अजय सिंह, नथूनी सिंह, प्रेमचंद यादव, बीरबल मिश्र, अंजनी ओझा, उदय सिंह, संजय सिंह, सुनील सिंह, सुशील सिंह, प्रेम नाथ सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking