Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

पूर्व मंत्री नारद राय ने किया समाजवादी पार्टी से अपना नामांकन

-विधानसभा क्षेत्र बलिया नगर
-चंद्रशेखर नगर से साथियों के साथ आए कलेक्ट्रेट, माडल तहसील में दाखिल किया पर्चा

बलिया : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री नारद राय ने गुरुवार को नगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल कराने के लिए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी, सपा प्रवक्ता सुशील पांडेय कान्हजी सहित कई दिग्गज नामांकन कक्ष में उनके साथ मौजूद रहे। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ टीडी कालेज चौराहे पर जमी रही। नामांकन के बाद जिला पंचायत परिसर में मीटिंग भी हुई।

(नामांकन दाखिल करते पूर्व मंत्री नारद रात्य)

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पूर्व मंत्री नामांकन के लिए घर से निकले तो वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार उपाध्याय की बाइक पर बैठ मंशा बाबा मंदिर तक गए और वहां पूजा करने के पश्चात वाहन में सवार हुए। वहां से सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट जाने के लिए रवाना हुए। कलेक्ट्रेट पहुंचते ही कार्यकर्ताओं का इतना उत्साह दिखा की जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

गेट से पूर्वमंत्री अंबिका चौधरी, जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय कान्हजी के साथ उम्मीदवार पूर्वमंत्री नारद राय अंदर दाखिल हुए और माडल तहसील में जाकर अपना नामांकन दाखिल किए। नामांकन के बाद सभी नेता जिला पंचायत के परिसर में एकत्र हुए और एक बैठक हुई। बैठक में जिला के सभी दिग्गज समाजवादी पार्टी के नेता मौजूद रहे। नारद राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री बन रहे हैं कोई रोक पाने की स्थिति में नहीं है। भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह द्वारा यह कहना कि बलिया को जूहू चौपाटी बनाया जाएगा नारद राय ने इसका विरोध करते हुए कहा कि बलिया को जूहू बनने नहीं देंगे। सपा के नामांकन में कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा।

—————————————————-

(नामांकन करते पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल)

विधानसभा क्षेत्र बैरिया से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने भी अपना नामांकन दाखिल किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking