Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

पूर्व मंत्री विक्रमादित्य पांडेय के पैतृक गांव बसुधरपाह गांव में भाजपा उम्मीदवार को मिला अथाह प्रेम

-जनसंपर्क व जनसंवाद
-जनचौपाल में लोगों के समक्ष दयाशंकर सिंह ने रखी अपनी बात, लोगों से मांगा आशीर्वाद
-कहा बलिया को एक माडल शहर बनाना होगी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता, मन में है माडल
-फेफना से हल्दी तक एक विशेष सड़क का होगा निर्माण, किनारे जूहू जैसे घाट


बलिया : भारतीय जनता पार्टी नगर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने सोमवार की शुरुआत पूर्व मंत्री स्व. विक्रमादित्य पांडेय के पैतृक गांव बसुधरपाह के ग्रामीण जनों से आशीर्वाद के साथ किया। पूर्व मंत्री के गांव में भाजपा उम्मीदवार को अथाह प्रेम व समर्थन मिला।


चुनावी दौर में जनसंवाद और जनसंपर्क के अभियान में भाजपा उम्मीदवार ने जनचौपाल कार्यक्रम में लोगों के समक्ष अपनी बात रखते हुए आशीर्वाद भी मांगा। दयाशंकर ने देशहित और प्रदेशहित की बात के साथ बलिया हित पर भी चर्चा किया। कहा आप सभी के आशीर्वाद के दमपर बलिया को एक गौरवशाली शहर के रुप में परिवर्तित करुंगा। नया बलिया का माडल मन में तैयार भी है। कहा कि फेफना से हल्दी तक एक बेहतरीन सड़क बना गंगा को उसके पार ही रोक शहर का विस्तार करेंगे और सड़क के उस पार गंगा किनारे को जूहू चौपाटी जैसा विकसित करुंगा। दयाशंकर सिंह ने आशीर्वाद मांगा तो लोगों ने मनोयोग से दिया।

लगभग दर्जन भर गांवों में भ्रमण और चौपाल का कार्यक्रम आयोजित हुआ। सोमवार को भाजपा उम्मीदवार ने बसुधरपाह, पिंडारी, पंडितपुरा, नीरुपुर, बहादुरपुर, सीताकुंड, रेपुरा, हरिहरपुर, सुजानीपुर, ओझवलिया, बसरिकापुर, दोपही और रामपुर टिटिहीं में लोगों से संपर्क किया। उनके साथ भाजपा नेता टुनजी पाठक, पूर्व प्रमुख गुड्डू राय के साथ सैकड़ों भाजपा नेता मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking