Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

प्रदेश सरकार के मंत्री जीतिन प्रसाद ने किया भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह का टैंपो हाई

-नगर विधानसभा क्षेत्र में स्टार प्रचारक
-पीपरपाती, नगवां गांव तथा बलिया शहर में किया जनसभा, जनसंवाद और जनसंपर्क
-गिनाई भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धि, कहा माफिया हुए आउट


बलिया : भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और प्रदेश सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद ने गुरुवार को बलिया नगर विधान सभा के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह का टैंपो हाई किया। पिपरपाती, नगवां एवं बलिया शहर में जनसम्पर्क कर और जनसभा के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को जिताने की पुरजोर अपील भी की।

नगवां गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि “सबका साथ-सबका विकास” भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धि है। भाजपा की सरकार में प्रदेश के अपराधी या तो जेल चले गये, सरेंडर कर दिये या तो भाग गये। उत्तर प्रदेश के इतिहास में यह पहली ऐसी सरकार है जो विश्व पटल पर वाहवाही बटोर चुकी है। कोरोना काल में हमारी सरकार ने कोरोना की रोकधाम में जो काम प्रदेश में किया, गरीबों की जिस तरह से मदद की उसकी चर्चा पूरे विश्व में है। प्रदेश से राशन घोटाला खत्म हो गया और राशन गरीब के घर तक पहुंच रहा है। प्रदेश आज भारत का अग्रिम राज्य है और यह सब भारतीय जनता पार्टी के सुशासन का परिणाम है। बलिया नगर के प्रत्याशी प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह बड़े होनहार नेता हैं, आप इनको बलिया की कमान दीजिये बलिया तेजी से आगे बढ़ेगा। बलिया का विकास दयाशंकर सिंह और भारतीय जनता पार्टी के साथ ही होगा यह मेरा पूर्ण विश्वास एवं दावा है क्योंकि उत्तर प्रदेश में फिर से पूर्ण बहुमत से योगी जी की सरकार बन रही है।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी दया शंकर सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा की “मैं इस बागी मिटटी का लाल हूँ जिसने अंग्रेजों के छक्के छुडाये थे। हमारे शिराओं में हमारे वीर पूर्वजो का रक्त संचालित होता है। जिसका गौरवशाली और स्वाभिमानी इतिहास मंगल पाण्डेय जैसे योद्धाओ से आरम्भ होता है। बलिया का कर्ज मुझे चुकाना है इसलिए आप सबके बीच मैं आया हूं। बलिया में रोजगार सृजित करने दिशा में पहल करना मेरा परम उदेदश्य है, बलिया के वीर सेनानियों के गांवों को विकसित करना उनको सुविधाएं मुहैया करना और बलिया के सभी धार्मिक स्थलों भृगु मन्दिर और अन्य मन्दिरों को विकसित करना और विशेष रूप से स्वतन्त्रता संग्राम के प्रथम नायक हमसे सबके बागी पूर्वज मंगल पाण्डेय जी के गांव को बलिया का सबसे विकसित गांव के रूप में विकसित कराने का काम मैं करूंगा। आप सबका प्यार एवं सहयोग चाहिए मेरा आप सबसे अपील है की भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए। इस अवसर पर चन्द्र प्रकाश पाठक, नागेंन्द्र पाण्डेय, वशिष्ठ दत्त पांडेय, वीरेन्द्र पाठक टुन्न जी, नकुल चौबे , पूर्व प्रमुख गुड्डू राय, विमल पाठक, अजय पाठक, विनय चौबे, सुमित मिश्रा, महाबीर पाठक, विवेक पाठक, रवि राय ,अंजनी चौबे, ज्ञान प्रकाश, हिमांशु उपाध्याय, आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking