Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

प्रेक्षक गणों के वाहन को भी चेक करते रहे सपा कार्यकर्ता

-ईवीएम घोटाले की आशंका
-स्ट्रांग रूम कृषि मंडी तीखमपुर परिसर में जाने वाली सभी गाड़ियों का गेट खोलकर कर रहे चेक
-पारदर्शिता और विश्वास के लिए वाहन रोक दे रहे प्रेक्षक ताकि लोकतंत्र का विश्वास बना रहे

बलिया : विधानसभा चुनाव की अंतिम प्रक्रिया मतगणना 10 मार्च को होना है। बलिया में स्ट्रांग कृषि मंडी तीखमपुर में बना है। मतदान के बाद से ही सपा कार्यकर्ता कृषि मंडी के गेट पर पहरेदारी कर रहे हैं। मतगणना से एक दिन पूर्व तो मंडी में प्रवेश करने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग सपा कार्यकर्ताओं ने की। गाड़ियों में निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक गणों की गाड़ियां भी शामिल रहीं। लोकतंत्र में पारदर्शिता और विश्वास कायम करने के लिए प्रेक्षक और पुलिस अधिकारियों ने भी अपने वाहन रोक करा चेकिंग कराई।

नवीन कृषि मंत्री अर्धसैनिक बलों और पुलिस से पूरी तरह पैक है। वहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशासन और पुलिस पर भरोसा नहीं वह ईवीएम की रखवाली स्वयं गेट पर मौजूद हो कर रहे हैं। वाराणसी की घटना के बाद बुधवार को सपाजन बहुत सक्रिय दिखे।

(प्रेक्षक का वाहन चेक करते सपा के कार्यकर्ता)

मंडी के भीतर जाने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग करते सभी दिखे। मतगणना की तैयारी और अन्य कामों को लेकर निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक तथा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियां शामिल रहीं। सपा कार्यकर्ता मुख्य द्वार के आगे गाड़ियों को रोक अंदर ताक-झाक कर रहे थे। किसी किसी वाहन का पिछला गेट खोल भी रहे थे। निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी लोकतंत्र के विश्वास को कायम रखने के लिए अपने वाहन को हंसते हुए चेक करा रहे थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking