Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

फूलों के शहर में पुष्प वर्षा कर मनाया गया होली मिलन समारोह

-पूर्व विधायक संजय यादव का आयोजन
-मथुरा से आए सांस्कृतिक कलाकारों व पूर्व विधायक की बातों ने जीता सबका दिल

सिकन्दरपुर (बलिया): गांधी इंटर कालेज के प्रांगण में रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक संजय यादव की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने अपने चहेते नेता पर पुष्प वर्षा करते हुए एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर पर्व की शुभाकामनाएं दी। इस दौरान मथुरा से आये कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको मंत्र मुग्ध किया।
होली मिलन समारोह में कलाकारों ने फगुआ लोकगीतों व परंपरागत होली गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर समां बांध दिया। कार्यक्रम में मौजूद महिला, पुरुष, बुड्ढे व जवान सभी होली की मस्ती में झूमते नजर आए।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक संजय यादव ने सबसे पहले उपस्थितजनों को सौहार्द्र के प्रतीक होली की शुभकामनाएं दी और कहा कि होली हमें समाजिक एकता, प्रेम व भाईचारा का संदेश देती है। इस दौरान पूर्व विधायक ने चुनाव में दिए गए सहयोग के लिए सबका आभार जताया। कहा कि चुनाव में जीत व हार से ज्यादे महत्वपूर्ण अपनों के बीच उपस्थित रहकर क्षेत्र का विकास करना है।

बेशक हमलोग थोड़े अंतर से चुनाव हार गए हैं लेकिन जिस प्रकार आपने मेरा सहयोग किया, उसके लिए मैं सदैव आपका आभारी रहूंगा। आश्वस्त किया कि जैसे बीते पांच साल आपकी सेवा किया उससे दोगुने जोश व समर्पण से सेवा करता रहूंगा। सिकन्दरपुर का एक एक कार्यकर्ता मेरे लिए मोदी जी और योगी जी के समान है। आपके हर आदेश का अक्षरशः पालन करने का काम होगा। आपको इसका तनिक भी आभास नहीं होगा कि विधायक अपना नहीं है। वहीं प्रदेश में प्रचंड बहुमत से एक बार फिर भाजपा सरकार बनने व योगी आदित्य नाथ जी को दुबारा मुख्यमंत्री बनने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। कहा कि भाजपा का एक संकल्प सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है।

इस मूलमंत्र को आधार मानकर जनता के बीच रहकर जनता के लिए ही काम करना है। इस मौके पर प्रबंधक अरबिंद राय, डॉ देवेन्द्र नाथ सिंह, संजय जायसवाल, पप्पू राय, विजय जायसवाल, गनेश सोनी, आकाश तिवारी, शोभन राजभर, ओमप्रकाश यादव, जितेंद्र यादव, पिन्टू पाठक, मोहन गुप्त, अनिल पाण्डेय, दिलीप सिंह, यशवंत राय आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking