Advertisement
7489697916 for Ad Booking
अन्य

बलिया से मेरा भावुक रिश्ता, यहीं से शुरू की थी उज्ज्वला योजना : मोदी

-प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा
-भृगु बाबा, बालेश्वर बाबा , मंगला भवानी के गोड़ लाग तानी कह शुरू किया संबोधन
-बलिया की मिट्टी में देशभक्ति की खुशबू है। अपने प्यार दिया है, ब्याज सहित दूंगा

बलिया : बलिया की सात विधानसभा सीटों पर छठे चरण में होने वाले चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने शहर से सटे माल्देपुर में सोमवार को विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए भृगु बाबा के जयकारे बागी धरती के रग पर हाथ रखा। भोजपुरी में पीएम मोदी के संबोधन को सुन भीड़ आह्लादित नजर आयी। विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आए प्रधानमंत्री ने सभी मतदाताओं के पक्ष में मतदान करने का सभी से आग्रह भी किया।

पीएम ने बालेश्वर बाबा, मंगला भवानी, भृगु बाबा का नाम लिया और गोड़ लागत बानीं कह कर संबोधन शुरू किया। कहा कि बलिया की मिट्टी में देशभक्ति की खुशबू है। यह प्यार मैं कभी भूल नहीं सकता। आपका प्यार ब्याज समेत विकास कर लौटाऊंगा। यह धरती जननायक चन्द्रशेखर की भूमि है। चन्द्रशेखर को गर्व था कि वे चित्तू पाण्डेय की धरती से जुड़े हैं। बलिया का संबंध जेपी और हजारी प्रसाद द्विवेदी से भी रहा है। बलिया से मेरा भावुक रिश्ता यह है कि उज्ज्वला योजना की शुरूआत यहीं से हुई थीं आज देश में नौ करोड़ महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन मिला है। बलिया की भूमि से ही प्रेरणा लेकर सरकार जन्म से उम्र के आखिरी पड़ाव तक के लोगों की सेवा करने में जुटी है।

(बोलते पीएम उपस्थित जनसमुदाय)

अंत में कहा कि कहा मेरा एक काम जरूर करिएगा। मतदान के दिन तक हर परिवार में जाकर कहिए मोदी जी बलिया आए थे। उन्होंने आपको प्रणाम भेजा है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, फेफना से भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी, बलिया नगर के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह, बांसडीह से केतकी सिंह, बेल्थरारोड से छट्ठू राम, रसड़ा से बब्बन राजभर, सिकंदरपुर से संजय यादव और बैरिया से आनंद स्वरूप शुक्ल सहित एमएलसी रविशंकर सिंह, विजय बहादुर दूबे और भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू आदि ने सभा को सम्बोधित किया। संचालन सलेमपुर के सांसद रविंदर कुशवाहा ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking