Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

बैरिया पुलिस ने सात तो दोकटी पुलिस ने एक बाइक किया बरामद

-पुलिस को सफलता
-बैरिया पुलिस के हत्थे चढे दो तो दोकटी पुलिस के हत्थे सिर्फ एक अभियुक्त
-पुलिस अधीक्षक ने किया पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा

बलिया : पुलिस अधीक्षक जनपद बलिया राजकरन नय्यर के निर्देशन में चलाये जा रहे अपराध कि रोकथाम अभियान के क्रम में बैरिया और दोकटी पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। बैरिया पुलिस ने सात बाइक और और दो अभियुक्त तथा दोकटी पुलिस ने एक बाइक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

(बैरिया पुलिस की सफलता)

प्रभारी निरीक्षक बैरिया शिवशंकर सिंह मय फोर्स द्वारा दलपतपुर चट्टी पर चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त दीपक यादव पुत्र धर्मनाथ यादव निवासी टोला बाजराय थाना बैरिया जनपद बलिया तथा शिवम कुमार प्रजापति उर्फ प्रभात पुत्र बीरबल को 02 अदद नम्बर प्लेट बदली हुई चोरी की मोरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया उक्त दोनों अभियुक्तगणों से जब कड़ाई से पूछताछ किया गया तो अपने 02 और साथियों गुड्डू यादव पुत्र रामपति यादव निवासी लंगटू बाबा के मठिया और संजय वर्मा पुत्र विशाल वर्मा का नाम व 05 अदद मोटरसाईकिलों को संजय वर्मा पुत्र विशाल वर्मा के घर पर छिपा कर रखना बताये। अभियुक्तगण के निशानदेही पर ग्राम हड़िया कला पहुँचकर 05 अदद मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया । बरामद कुल 07 अदद मोटरसाईकिलों को कब्जा पुलिस में लिया गया । बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 0063/2022 धारा 411, 413, 414, 420, 467, 468, 471 भा0द0वि0 पंजीकृत कर नियमानुसार आवश्यक विधिक कार्यवाही की गई। पुलिस अधीक्षक ने बरामदगी/गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु नकद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

(दोकटी पुलिस की सफलता)

थानाध्यक्ष दोकटी दिनेश पाठक की टीम ने कृष्णानगर ढ़ाला के पास आगामी विधान सभा चुनाव के दृष्टिगत आदर्श आचार संहिता के अनुपालन कराने के क्रम में सुरक्षा के दृष्टिगत संदिग्ध व्यक्तियो व वाहन चेकिंग के दौरान जरिये मुखवीर खास ने आकर बताया कि साहब एक व्यक्ति बहुआरा इ0 कालेज के पास चोरी की मोटरसाईकिल लेकर कही जाने के फिराक में है। इस सूचना पर विश्वास कर हमराहियान को मकसद से अवगत कराते हुए पहुंचे तो 01 जनपदीय वाहन चोर को चोरी की 01 अदद मोटर साईकिल के साथ मुखबीरी सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया।

अभियुक्त से नाम पता पूछने पर अपना नाम गुड्डू कुमार पासवान पुत्र उदयनाथ पासवान निवासी दलकी नं0 01 थाना दोकटी जनपद बलिया बताया। जामा तलाशी से अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद चोरी की मोटरसाईकिल जिसका नं0 नही लगा हुआ बरामद हुआ। मोटर साईकिल का चेचिस नंबर ई चालान एप पर डालकर चेक किया गया तो वाहन स्वामी का नाम अनिल कुमार यादव पुत्र शंकर यादव निवासी साहपुर, आरा भोजपुर बिहार पता चला।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking