Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

भाजपा नेता अवलेश सिंह की पार्टी से बगावत, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

-विधानसभा चुनाव 2022
-फेफना विधानसभा क्षेत्र से मांगा था टिकट, नहीं मिला तो लिया जनता के बीच जाने का फैसला

बलिया : लगभग एक दशक से भाजपा के नेता रहे अवलेश सिंह ने फेफना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का फैसला लेकर भाजपा से बागी होने का निर्णय लिया है। फेफना विधानसभा सीट से अवलेश कुमार सिंह इस बार चुनाव लड़ेंगे।

इस निर्णय के बाबत अवलेश सिंह ने कहा कि मैं 2014 से ही भारतीय जनता पार्टी में संघर्ष कर रहा हूं और 2017 में भाजपा से टिकट मांगा था, लेकिन मुझे टिकट नहीं मिला। फिर मैं 2019 में लोकसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ मेहनत की थी और क्षेत्र में लगा रहा। उन्होंने कहा कि मुझे गोरखपुर प्रांतीय क्षेत्र से आश्वासन मिला था कि 2019 में लोकसभा का चुनाव लड़ाया जायेगा। उसको लेकर बलिया और गाजीपुर की पांच विधान सभाओं में कड़ी मेहनत भी की, लेकिन लोकसभा टिकट भी मुझे नहीं मिला। फिर मैं 2022 के विधानसभा चुनाव में लगातार मेहतनत करता रहा इसके बावजूद भी मुझे टिकट नहीं मिला। पार्टी द्वारा जो भी मुझे निर्देश प्राप्त होता था मैं उसे गम्भीरता से लेकर काम करता था।

भाजपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निरंतर चलता रहा। पार्टीं ने मुझे टिकट नहीं दिया जिससे मैं काफी दुखी हूं और मैंने यह फैसला कर लिया हूं कि इस बार मैं फेफना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा। अब मैं मन बना लिया हूं चुनाव लड़ने का और मैं पूरे ताकत के साथ फेफना विधानसभा सीट से लड़ूंगा। उन्होंने बताया कि मैं किस दल से चुनाव लड़ूंगा अभी मैं नहीं बताऊंगा, लेकिन मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि 9 फरवरी को नामांकन पत्र दाखिल करूंगा।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking