Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी ने खोला सागरपाली मंडल का चुनाव कार्यालय

-विधानसभा चुनाव 2022
-नेशनल हाईवे पर भोला ओझा के मकान में स्थापित हुआ कार्यालय

बलिया : विधानसभा फेफना के भाजपा उम्मीदवार प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बुधवार को सागरपाली मंडल का चुनाव कार्यालय खुला। कार्यालय का शुभारंभ मंत्री उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर तथा महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करके किया।

उद्घाटन के समय उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री उपेंद्र तिवारी, ने कहा कि विधानसभा का यह चुनाव बहुत गंभीर है। कहा कि समाजवादी पार्टी के पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं है। सपा प्रत्याशी को चुनौती देते हुए कहा कि रदि वे साबित कर दें कि पांच साल में वे 50 दिन भी विधानसभा के लोगों का आंसू पोछने का काम किए हैं तो मैं नामांकन वापस ले लूंगा। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने समाजवादी पार्टी की सरकार के सैफई महोत्सव पर हमला बोला और कहा कि योगीजी ने वह बंद कर प्रदेश में विकास की गंगा बहाया। सपा उम्मीदवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दस चुनाव में हारने का उनका कीर्तिमान है।

सपा उम्मीदवार और एक वरिष्ठ नेता द्वारा विकास नहीं होने के सवाल उठाने पर कहा कि दोनों को अपने अपने गांव ही देख लेना चाहिए। कहा कि पांच साल में सरकार का काम करने बाद हमने इतने पदयात्रा और चौपाल का काम क्षेत्र में किया है कि चुनाव में ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित ही है। मंत्री ने कहा आज आलम यह है कि जब लोग क्षेत्र में बिना झंडा के जा रहे हैं तो पब्लिक कह रही है कि आप मोदी योगी की पार्टी वाले हैं। अंदाजा लगाइए लोगों के बीच मोदी जी और योगी जी की पोजीशन क्या है। सपा के पास मोदी योगी के स्तर का क़ोई नेता नहीं है और मोदी योगी के युग में जो लाभ पब्लिक कोमिला है वह आज तक कभी नहीं मिला।कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि अखिलेश के चाबुक से साले-बहनोई एक हो गए हैं। लड़ाई रोचक और ऐतिहासिक होगी इसलिए होशियार और सतर्क रहना है। कहा भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो डोर टू डोर किया है वह सपा कभी नहीं कर सकती। मंत्री ने कार्यकर्ताओं को मिशन चुनाव भी समझाया। इस दौरान राजीव मोहन चौधरी, हिमांशु चतुर्वेदी, श्रीनिवास सिंह, मुन्ना राय, अंजनी चौबे, अंजनी कुमार सिंह,बीरबल मिश्र, नंदलाल सिंह, अंजनी राय, टुनटुन उपाध्याय, भोला ओझा, अभय वर्मा, संजय दूबे, अरविंद भारती, अंजनी ओझा आदि मौजूद थे। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह व संचालन मंडल महामंत्री विक्की सिंह ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking