Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

मंगलवार को देशी तो बुधवार को बांसडीह में ही पकड़ी गई अंग्रेजी शराब

-प्रशासन है मुस्तैद
-यूपी के पूर्वी छोर बलिया से बिहार जा रही थी अवैध अंग्रेजी शराब
-जिले का शराब तस्करी का सरगना प्रशासन को देता है चैलेंज

रविशंकर पांडेय
बांसडीह (बलिया) : एक तरफ जिला प्रशासन स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराने को तत्पर है। तो वहीं बिहार में अवैध देशी व अंग्रेजी शराब की तस्करी भी चरम पर है। उसी के मद्देनजर बांसडीह तहसील प्रशासन ने मंगलवार को सुल्तानपुर में अवैध 230 पेटी देशी शराब बरामद किया था तो वहीं बुधवार को सहतवार पुलिस द्वारा एक बोलेरो पर लादकर तस्करी हेतु ले जा रहे कुल 47 पेटी 8PM फ्रुटी 2256 पीस में कुल 406 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया उक्त अंग्रेजी शराब बांसडीह की अंग्रेजी शराब दुकान की है। उक्त दुकान की अनुज्ञापी निवेदिता सिंह के खिलाफ 44/2022 धारा 60/63/72 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है।जहां सात चरणों में चुनाव होना है। बलिया की बात करें तो छठवां चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। ऐसे में जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है ताकि चुनाव में किसी प्रकार का माहौल ना बिगड़े और चुनाव आयोग के निर्देशानुसार निष्पक्ष चुनाव संपन्न हो सके।

(सहतवार पुलिस द्वारा पकड़ी गई अंग्रेजी शराब)

ऐसे में जिले के बांसडीह तहसील स्थित शराब की दुकान से लगातार बिहार के अवैध अंग्रेजी व देशी शराब की तस्करी जारी है। बताया जाता है कि बुधवार को भी अनुज्ञापी निवेदिता सिंह की दुकान से फिल्मी अंदाज में बिहार के लिए अवैध अंग्रेजी शराब जा रहा था। जहां मुखबिर की सूचना पर सहतवार थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। तथा अज्ञात वाहन के साथ 47 पेटी में कुल 406 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब एक बोलेरो गाड़ी ( UP52Q2139) बरामद कर लिया और आबकारी अधिनियम धारा 60/63/72 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

बिहार में भी है मुकदमा दर्ज, अनुज्ञापी निवेदिता सिंह हैं नामजद

जिले के बांसडीह स्थित दुकान मालिक के नाम से पहले भी बिहार में नामजद मुकदमा दर्ज है। वजह कि बिहार में अवैध शराब का तस्करी हेमशा से हो रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि बुधवार को अवैध अंग्रेजी शराब के बरामदगी पर जिला प्रशासन द्वारा क्या कार्रवाई होती है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking