Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राजनीति राज्य

मंच से अपने प्रिय आनंद का वजन बढ़ाने में परहेज करते दिखे मुख्यमंत्री

-विधानसभा चुनाव प्रचार
-बलिया उम्मीदवार दयाशंकर सिंह के वजन को किया भारी
-लोगों में उसी समय से चर्चा क्या सीएम आनंद से हैं दु:खी

बलिया : भरसौता (हल्दी) मैदान में मुख्यमंत्री शनिवार को वैसे तो बलिया नगर और बैरिया विधानसभा के उम्मीदवारों का वजन बढ़ाने और प्रचार करने आए थे पर इसमें भी उनका अंदाज अलग दिखा। वे बलिया नगर के विधायक और बैरिया उम्मीदवार आनंद स्वरूप शुक्ल का वजन बढ़ाने में परहेज करते दिखे जबकि दयाशंकर सिंह को बहुत भारी किया। जनसभा के बाद ही पब्लिक में चर्चा होने लगीकि कहीं मुख्यमंत्री आनंद से सही में दुखी तो नहीं?

मंच से संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगभग एक दर्जन बार दयाशंकर का नाम लिया। लखनऊ और पूरे प्रदेश में उनके कार्यों की चर्चा की। उनकी पत्नी मंत्री स्वाति सिंह की भघ चर्चा की। कहा मैंने ही बलिया के विकास के लिए दयाशंकर को लखनऊ से बलिया भेजा। कहा कि लखनऊ में तो सरकार बैठती है यहां का विकास हो जाएगा आप बलिया जाओ। वहीं आनंद की प्रशस्ति में एक शब्द से भी परहेज करते हुए सिर्फ वोट देने की बात कही।

मतलब स्पष्ट दिखा कि सीएम आनंद स्वरूप शुक्ल के बलिया कार्यकाल से शायद प्रशन्न नहीं। सीएम के दयाशंकर के वजन बढाने पर बलिया के लोगों के चेहरे पर खुशी दिखी की बलिया का अब सही में विकास होगा। उम्मीदवार दयाशंकर सीएम योगी आदित्यनाथ सहित सही ने आनंद के पांच साल के कार्यकाल को खारिज करते हुए माना कि बलिया का आपेक्षित विकास नहीं हो पाया। नहीं तो सभी उसकी चर्चा अवश्य किए होते।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking