Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

मतदाताओं के दिल-दिमाग में योगी मोदी के प्रतिबिंब में रुप में बैठने लगे दयाशंकर सिंह

-भाजपा नगर विधानसभा क्षेत्र
-जनार्दन जनता दर्शन के समय मनोयोग से मिल रहा विजय श्री का आशीर्वाद
-विधानसभा क्षेत्र के रोहुआं गांव में डोर-टू-डोर पहुंचे भाजपा के उम्मीदवार

बलिया : विधानसभा चुनाव जिले में वैसे तो छठवें चरण में तीन मार्च को होना है पर उम्मीदवारों में तेजी पूरे मनोयोग से आ गई है। उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ता जी-जान से जुट गए हैं। बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह का मनोबल और टैंपो हाई हो रहा है। मतदाताओं के दिल दिमाग में दयाशंकर सिंह प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के प्रतिबिंब के रुप में स्थापित होते जा रहे है।

(रोहुआं गांव में भाजपा उम्मीदवार प्रदेश भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह)

लोकतंत्र के भगवान कहे जाने वाली पब्लिक (जनता) जनार्दन की तरह दयाशंकर को विजय श्री का आशीर्वाद भी दे रही है। दयाशंकर सिंह प्रतिदिन गांव गांव घूम लोगों का आशीर्वाद लेकर संवाद कर रहे हैं। सभी से दयाशंकर सिंह बलिया के समग्र विकास की बात और उसका मानचित्र भी लोगों को बता रहे हैं। रोहुआं गांव में जनसंपर्क और जनसंवाद कार्यक्रम के तहत वे डोर-टू-डोर भ्रमण कर लोगों से योगीजी को मजबूत करने के लिए कमल के फूल का बटन दबा खुद के लिए आशीर्वाद मांगा। ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को अपमानित करने की बात कही तो कहा कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है। पराजय के डर से वह अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

मोदीजी, योगीजी और चंद्रशेखर जी को अपशब्द बोलना उनके संस्कार को बता रहा है। लोगों ने मनोयोग से उन्हें आशीर्वाद दिया और योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार बनाने में सहभागिता का संकल्प लिया। उम्मीदवार के साथ दुबहड़ ब्लाक के पूर्व प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू सहित दर्जनों वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking