Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

रविदास पूजन समिति के सदस्यों संग पुलिस ने की बैठक

बृजेश दुबे
गड़वार (बलिया) : स्थानीय थाना प्रांगड़ में मंगलवार को क्षेत्राधिकारी नगर भूषण वर्मा की अध्यक्षता में थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के संत रविदास पूजन कमेटी पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में क्षेत्राधिकारी ने पूजा कमेटी के लोंगो को शांतिपूर्वक पूजा करने को कहा।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी ने उपस्थित लोगों से कहा कि इस समय चुनाव का माहौल है। धारा 144लागू है। आप लोग कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए श्रद्धा भाव
से पूजन अर्चन करें। शांतिपूर्ण ढंग से 15 से 20 लोगों को जुलूस निकालने की अनुमति है। डीजे बजाने की अनुमति नहीं है। कहा कि पूजा व जुलूस में किसी प्रकार की अराजकता, नशाखोरी नहीं होनी चाहिए।किसी धर्म विशेष के लोगों पर छींटाकशी व नारेबाजी नहीं करना है। धार्मिक उन्माद नहीं फैलाना है। अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए निर्धारित समय में पूजा, हवन, भंडारा करना है। प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पांडेय ने कहा कि किसी भी कीमत पर पर्व पर शांति व्यवस्था भंग नहीं होनी चाहिए।अफवाह से दूर रहना है। पूजा को राजनीति से दूर रखना है। राजनीतिक उन्माद नहीं करना है। शांति व कानून व्यवस्था में खलल डालने वाले व्यक्ति की सूचना थाने में तत्काल देना है। वहीं उपस्थित लोगों से विभिन्न समस्याओं से अवगत होकर उसे दूर करने का आश्वासन दिए। कहा कि आप लोग पुलिस का सहयोग करिए पुलिस यथासम्भव आपका सहयोग करेगी। साथ ही चेताया कि जो भी आचार संहिता व कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करेगा उस पर कठोर कानूनी कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking