Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राजनीति राज्य

राजनीति : ब्राह्मण समाज ने तिलक लगाकर दी जीत की शुभकामनाएं

-विधानसभा चुनाव 2022
-समाजवादी पार्टी का टिकट फाइनल होने के नेता प्रतिपक्ष का क्षेत्र में हुआ प्रथम आगमन

रविशंकर पांडेय “लालबाबू”
बांसडीह (बलिया) : आगामी तीन मार्च को छठवें चरण का मतदान जिले में होना है। उतर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल और बांसडीह के विधायक राम गोविंद चौधरी टिकट फाइनल होने के बाद जैसे ही अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे ब्राह्मण समाज ने राम गोविंद चौधरी को तिलक लगाकर जीत की अग्रिम शुभकामना दी।

जिले में सात विधानसभा क्षेत्र है। लेकिन राजनीतिक दलों ने टिकट का पूर्ण रूप से अभी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं किया है। सपा ने चार और भाजपा ने तीन उम्मीदवारों का ही सूची जारी किया है। सपा के कद्दावर नेता राम गोविंद चौधरी ने कहा कि बांसडीह विधानसभा में चौथी बार लोगों का आशीर्वाद मिलने जा रहा है। मैं धन्य हूं आज मुझे पूज्यनीय लोगों द्वारा तिलक लगाकर स्नेह दिया गया। निश्चित ही 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं इसमें कोई संदेह नहीं। कहा कि आप लोगों के साथ मैं हमेशा रहा हूं।

बांसडीह की देवतुल्य जनता का ही आशीर्वाद रहा कि विधासनभा में प्रदेश की आवाज उठाने का काम करता रहा हूं और करता रहूंगा और बाँसडीह विधानसभा क्षेत्र की प्रतिष्ठा प्रदेश में हमेशा ऊंचा रहेगी।कहा ऐसा प्रयास किया हूं और करता रहूंगा। तिलक लगाकर स्वागत करने वालों में ओमकार नाथ पांडेय, सुशील कुमार पांडेय कान्ह जी, कौशल पांडेय, दिलीप पांडेय, अभिषेक मिश्र मिंटू, शिवकुमार तिवारी, उमेश मिश्र, शैलेन्द्र मिश्र, रोहित शुक्ल, शुभम पांडेय बागी, बिभव चौबे , रजनीश पांडेय, अशोक पांडेय, हरिमोहन तिवारी, संजय पांडेय, संतोष पांडेय, संदीप पांडेय आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking