Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

वाराणसी में राज नारायण पार्क का नाम बदलने से बलिया के समाजवादियों में गुस्सा

-दिया ज्ञापन
-जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंचे सपाई, जिलाधिकारी के प्रतिनिधि सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन

बलिया : वाराणसी स्थित राज नारायण पार्क का पिछले दिनों भाजपा सरकार द्वारा नाम बदल कर बेनियाबाग कर दिए जाने पर जनपद बलिया के समाजवादियों में भी व्यापक रोष देखा गया। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल महोदय को संबोधित पत्रक जिलाधिकारी के प्रतिनिधि नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

पत्रक में सपा नेताओं ने मांग किया कि स्वर्गीय राजनारायण जी ने देश की आजादी की लड़ाई से लेकर आपातकाल की लड़ाई में भी अगली कतार में रहकर नेतृत्व किया और उस बेनियाबाग में गुलामी के प्रतीक के रूप में स्थित महारानी विक्टोरिया की मूर्ति को तोड़कर पूर्वांचल में स्वाधीनता की मसाल प्रज्वलित की थी उस राज नारायण के नाम को हटाकर भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने भारत के स्वाधीनता संग्राम के इतिहास को एवं आंदोलनकारियों के नाम को मिटाने का कुचक्र रचा है जिसे हम समाजवादी कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर आवश्यकता पड़ी तो सड़क पर उतर के जोरदार विरोध करेंगे। पत्रक समाजवादी पार्टी नगर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष अजय यादव की अगुवाई में दिया गया।

इस दौरान पूर्व मंत्री नारद राय, समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हाजी”, जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम, समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशुतोष ओझा, मृत्युंजय राय , छात्र सभा के जिलाध्यक्ष जलालुद्दीन जेडी, रोहित चौबे, जिला सचिव कृष्णा यादव प्रधान, राकेश यादव, प्रेम शंकर चतुर्वेदी, हरिशंकर राय, अजय राय, विजय शंकर यादव, अजीत यादव, कृष्णा यादव, रामजी यादव, प्रियांशु तिवारी, लक्ष्मण राय आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking