Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राजनीति

विधायक उमाशंकर सिंह के आवास पर हुई चौहान समाज की बैठक

-विधानसभा चुनाव प्रचार
-समाज के लोगों के साथ विधायक ने किया मेल-मिलाप, सम्मान और मांगा आशीर्वाद

बलिया : विधानसभा चुनाव प्रचार के क्रम में अलग-अलग समाज के साथ बैठक मेल-मिलाप कर रहे विधायक उमाशंकर सिंह के खनवर आवास पर बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के चौहान समाज की बैठक हुई। बैठक में बहुतायत संख्या में पहुंच चौहान समाज के लोगों ने विधायक को आशीर्वाद दिया। इस बैठक से उमाशंकर सिंह का चुनावी माहौल और बेहतर हुआ कारण कि संभावना है कि समाजवादी पार्टी गठबंधन चौहान समाज के उम्मीदवार को आयातित कर रहा है।

(खनवर विधायक उमाशंकर सिंह के आवास पर चौहान समाज के लोग)

बैठक देख लोगों की चर्चा रही कि यदि इतने चौहान बसपा और उमाशंकर के साथ हैं तो बाहरी आदमी के आने से क्या फर्क पड़ता है। विधायक उमाशंकर सिंह ने चौहान समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है इसमें सभी जाति के लोगों का बराबर आदर व सम्मान है।

कहा कि दस वर्षों में रसड़ा को बेहतर बनाने का जो कार्य आपके आशीर्वाद से जारी रहेगा उसे और तीव्र रफ्तार देने के लिए आशीर्वाद फिर दिजीए। बैठक में वक्ताओं ने पूरे मनोयोग से कहा कि यदि समाज उमाशंकर सिंह का साथ नहीं देगा तो अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा। वक्ताओं ने कहा कि उमाशंकर सिंह ऐसे जननेता हैं कि प्रतिदिन लोगों की सेवा करते रहते हैं। 10 साल रसड़ा खुशहाल रहा है और अब 15 से 20.साल रसड़ा और खुशहाल रहना चाहिए। रसड़ा को खुशहाल करने के लिए उमाशंकर सिंह से बेहतर विकल्प हो ही नहीं सकता। वक्ताओं ने उमाशंकर को कलयुग का भगवान तक कह दिया।

बैठक में लल्लन चौहान, परशुराम चौहान, बब्लू चौहान, रामधनी चौहान, सुग्रीव चौहान, विशेषण चौहान, अजय चौहान, वीरबहादुर चौहान, हरिद्वार चौहान, श्रीराम चौहान, रविन्द्र चौहान, सुरेंद्र चौहान, सुभाष चौहान, रामनाथ चौहान, मंगलख चौहान, राजनाथ चौहान, पंचानंद चौहान,रमेश चौहान आदि मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता लक्ष्मीकांत चौहान ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking