Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश बलिया राजनीति राज्य

विधायक उमाशंकर सिंह के खनवर आवास पर कैडर बैठक

-विधानसभा चुनाव 2022
-सभी के साथ विधायक ने किया चर्चा, लोगों का मनोयोग से। किया अभिनंदन भी

बलिया। विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी नेता अब क्षेत्र में अपने-अपने हिसाब से जुटे हैं। विधानसभा क्षेत्र रसड़ा के विधायक और उम्मीदवार उमाशंकर सिंह ने रविवार को अपने खनवर आवास पर बसपा कैडर केखास लोगों संग बैठक कर चुनावी प्रचार कार्यक्रम की शुरुआत भी की।

रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने अपने आवास खनवर पर खास लोगों के साथ बैठक की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की। मजे की बात यह है कि विधायक के आमंत्रण पर प्रमुख चेहरे उनके साथ देखे गये। जहां एक तरफ मंच पर बसपा के प्रमुख नेता के साथ विधायक उमाशंकर सिंह दिखे वहीं दूसरी तरफ मंच के सामने कुछ खास चेहरे दिखे।

जिसमें ग्राम प्रधान, सेक्टर प्रभारी, बूथ प्रभारी, प्रमुख कार्यकता, शुभचितंक सब नजर आये। विधायक ने बैठक के आयोजन और उसके लिए की गयी कानूनी प्रक्रिया की जानकारी भी दी। कहा कोविड-19 गाइड लाइन के तहत हमने जिला प्रशासन से अनुमति के तहत आयोजन है। बैठक में उपस्थित सभी के चेहरे पर बसपा विधायक उमाशंकर सिंह को जिताने के लिए संकल्प दिखा। वहीं दूसरी तरफ विधायक उनके स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ा। वैसे खनवर गांव में खाकी बाबा के मंदिर में मत्थ टेकने के लिए लोग सैकड़ों की संख्या में दिखे। वहीं विधायक के आवास पर जुटे लोगों की सूचना जैसे राजनीतिक गलियारे पहुंची तो चर्चाओं की शुरुआत हो गयी।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking