Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

विधायक उमाशंकर सिंह ने किया बसपा से अपना नामांकन

-विधानसभा क्षेत्र रसड़ा
-खनवर गांव से साथियों के साथ आए जिला मुख्यालय, कलेक्ट्रेट में दाखिल किया पर्चा

बलिया : बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता, बसपा विधान मंडल दल के नेता, विधायक उमाशंकर सिंह ने गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र रसड़ा से बसपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन किया। इस दौरान काफी संख्या में बसपा के कैडर मौजूद थे।

(नामांकन करते विधायक उमाशंकर सिंह)

खनवर गांव से खाकी बाबा सरकार ने धाम में मत्था टेकने के बाद उमाशंकर सिंह बसपा के साथियों और टीम के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे। जिला मुख्यालय पर पहुंच वह कलेक्ट्रेट में बने रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के नामांकन कार्यालय में दाखिल हुए और बसपा उम्मीदवार के रुप में नामांकन किया। नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि “लहर पश्चिम से पूरब की तरफ आ रही है, मुख्यमंत्री बहन मायावती ही बनेंगी।

कहा बीएसपी की एक अलग पहचान है। मीडिया में फर्जी स्टिंग बीजेपी के साथ बसपा का 50 सीटों पर सौदा की खबर बनाकर चलाने वाले के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई करायेंगे। वहीं आज गुरुवार को पश्चिमी यूपी के मतदान पर कहा कि पश्चिम से लहर पूरब की तरफ आ रही है और 2022 में बहन मायावती ही मुख्यमंत्री बनेंगी। जनता ने पिछले 15 वर्षों में बसपा सपा और भाजपा तीनों दलों का शासन देखा है। सबको आभास हो गया है कि बहन मायावती से बेहतर कोई मुख्यमंत्री नहीं। इसलिए इस बार जनता का आशीर्वाद मिल रहा है और बसपा सरकार बना रही है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking