Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

विपक्ष द्वारा माहौल बिगाड़ने के प्रयास को विफल करने के लिए धन्यवाद : दयाशंकर

-विधानसभा चुनाव 2022
-आपके द्वारा मिले स्नेह प्यार के लिए सदा रहूंगा आभारी, आपसे किया वादा 24घंटे रहेगा हमें याद
-आपने पूरा कर दिया है काम, 11मार्च से शुरु होगा हमारा कार्य, किसी के सम्मान में नहीं आएगी आंच
-चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात पूरे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा उम्मीदवार की बैठक

बलिया : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को नारायणी हाल स्थित अपने चुनाव कार्यालय पर चुनाव सम्पन्न होने के पश्चात पूरे विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया सभी को धन्यवाद दिया।

बैठक को संबोधित करते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि मैं सबसे पहले शान्तिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न करने के लिए बलिया के सम्मानित मतदाताओं और प्रशासन को धन्यवाद देना चाहता हूँ। अपने उत्साहित कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि पूरे चुनाव के दौरान हमारे कार्यकर्ता और हमारे सम्मानित मतदाता मुझसे कहीं तेज गति से मेरे आगे-आगे और मैं पीछे-पीछे चलता रहा। दयाशंकर सिंह ने कहा कि जो सूचना मिल रही है उससे यह तय हो गया है कि बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र में हम बड़े अंतर से जीत हासिल कर रहे हैं और काफी लंबे समय के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सबने अत्यंत परिश्रम से अपना कार्य कर दिया है और 10 मार्च को परिणाम आने के बाद मेरा कार्य शुरू हो जाएगा। बलिया के विकास के लिए मेरे द्वारा किया गया एक-एक वादा मुझे चौबीस घंटे याद है और अगले पांच साल में हर वादे को पूरा करने के लिए मैं परिश्रम की पराकाष्ठा कर दूंगा। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता देवतव्य है और उनके मान-सम्मान के उपर कोई आंच नहीं आने दूंगा ।

कहा कि चुनाव अभियान के दौरान कई बार हमारे नेताओं के उपर अनाप-शनाप टिप्पणी करके, हमारे काफिले पर हमला करके विपक्ष ने माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया। लेकिन आप सबने काफी धैर्य और सूझ-बूझ का परिचय देते हुए माहौल को बिगड़ने नहीं दिया, इसके लिए आप बधाई के पात्र हैं। आगे भी हमारे विरोधियों द्वारा मतगणना दिन माहौल बिगाड़ने का षडयंत्र किया जा रहा है। इसकी सूचना हमें मिल गयी है और इस षड्यंत्र को भी आप सबके सूझ-बूझ और संयम से हम नाकाम करेगें और 10 मार्च को बलिया में कमल ही कमल खिलेगा। बैठक की अध्यक्षता जिला पंचायत के पूर्व सदस्य सत्यनारायण गुप्त और संचालन संजय मिश्र ने किया। प्रमुख रूप से जय प्रकाश साहू, पूर्व ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू, विजय बहादुर दूबे, विजय बहादुर सिंह, प्रदीप सिंह, अरविन्द शुक्ल, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, वशिष्ठ राय, दिनेश पाठक, नकुल चौबे, अनूप चौबे, विजय प्रताप सिंह, प्रेम प्रकाश सिंह पिंटू, विमल पाठक, संजीव कुमार डपू, अभिषेक सोनी, अनुभव सिंह, अमित दूबे, दुर्गेश राय, अरुण सिंह बंटू, संतोष सिंह, राजेश गुप्ता, सत्यवीर सिंह, अंजनी सिंह, अजय पाण्डेय आदि ने सम्बोधित किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking