Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

शराब के ठिकानों पर एसडीएम और सीओ की धमक, हुई चेकिंग

-विधानसभा चुनाव की तैयारी
-अवैध धंधा में लिप्त किसी का भी बचना है मुश्किलहैं तो बचना है मुश्किल : सीओ
-चुनाव संग अदृश्य बीमारी कोरोना से लड़ना भी जरूरी, कराएं वेक्सिनेशन : एसडीएम

रविशंकर पांडेय (लालबाबू)
बांसडीह (बलिया) : आगामी तीन मार्च को विधानसभा का चुनाव जिले में होना है। जिसके मद्देनजर तहसील प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। ऐसे में अगर अवैध धंधा में कोई लिप्त है तो उसका बचना मुश्किल है। तहसील की द्वय महिला अधिकारियों ने चेतावनी दी है। एसडीएम सीमा पांडेय और सीओ प्रीति त्रिपाठी ने कोतवाल राजीव मिश्र के साथ रविवार को शराब के ठिकानों पर धमक किया। इसके तहत बांसडीह, केवराऔर रेवती आदि जगहों की अंग्रेजी, देशी शराब की दुकानों की चेकिंग की गई। रेवती में पांच कुंतल लहन और लगभग बीस भट्ठियों को नष्ट किया गया और 40 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया।

उपजिलाधिकारी एवं सीओ ने प्रेस को बताया कि प्रशासन की पैनी नज़र बनी हुई है। उपजिलाधिकारी सीमा पांडेय ने कहा कि कोरोना जैसी अदृश्य बीमारी से बचने के लिए टीकाकरण जरूरी है। जिलाधिकारी का अथक प्रयास रहा कि हम प्रदेश में सबसे पीछे थे अब बलिया वेक्सिनेशन में अच्छे स्थान पर पहुंच रहा है।

(लहन और भट्ठी नष्ट करती पुलिस टीम)

उसी में चुनाव भी है। ड्यूटी पर जिन कर्मचारियों को जाना होगा उन्हे जो डोज लेना है समय से ले लें। एसडीएम ने तहसील क्षेत्र के लोगों से अपील भी किया कि टीका से कोई वंचित न रह जाए। इसका ध्यान रखा जाय। कहा कि तीन मार्च को मतदान है अपना मतदान अवश्य करें। सीओ प्रीति त्रिपाठी ने कहा कि सर्किल एरिया के सभी थानाध्यक्ष क्षेत्र में अनवरत भ्रमण में हैं अगर कोई अवैध धंधा में लिप्त पाया जायेगा तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। इलाकाई लोगों से आग्रह किया कि पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। पुलिस का सहयोग अपेक्षित है। शराब के ठिकानों पर छापेमारी की गई आगे भी यह चलता रहेगा। ताकि क्षेत्र में अमन चैन कायम रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking